Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन और केबीसी मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद ट्रेंड हुआ #boycottkbc

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के निर्माताओं के खिलाफ हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप में एक एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #boycottkbc ट्रेंड हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 03, 2020 14:32 IST
अमिताभ बच्चन और केबीसी मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद ट्रेंड हुआ #boycottkbc- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन और केबीसी मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद ट्रेंड हुआ #boycottkbc

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के निर्माताओं के खिलाफ हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप में एक एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #boycottkbc ट्रेंड हो रहा है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में  केबीसी के प्रोग्राम में करमवीर एपिसोड में मनुस्मृति से संबंधित एक कथित विवादित प्रश्न पूछा था। इस एपिसोड में सामाजिक कार्यकर्ता बेजवाड़ा विल्सन और अभिनेता अनूप सोनी मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे।

सुपरस्टार ने 6.4 लाख रुपये के लिए प्रश्न पूछा - "25 दिसंबर 1927 को डॉ.बी.आर.अंबेडकर और उनके अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की प्रतियां जलाईं थीं? इसके विकल्प - (ए) विष्णु पुराण, (बी) भगवद गीता, (सी) ऋगदेव, और (डी) मनुस्मृति थे।" इस सवाल का जवाब मनुस्मृति था।

अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर

अमिताभ बच्चन ने इस सवाल के जवाब में विस्तार से भी कुछ बातें कही थी जो यूजर्स को पसंद नहीं आईं।  इसके बाद सोशल मीडिया पर केबीसी के खिलाफ आवाजें उठने लगी और आरोप लगने लगे कि धर्म से संबंधित इस तरह के सवाल नहीं पूछने चाहिए। यूजर केबीसी और उसके मेकर्स से खासा नाराज है और सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर केबीसी के खिलाफ काफी बयानबाजी हो रही है।

पद्म पुरस्कार से सम्मानित वायलिन वादक टीएन कृष्णन का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

उधर इस संबंध में पुलिस द्वारा FIR दर्ज होने के बाद बायकॉटकेबीसी ट्रेंड कर रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement