A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग

बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान ली गई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं।

amitabh bachchan, jaya bachchan- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @SRBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया और बेटी श्वेता के साथ की शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ शूटिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं, तस्वीर देखकर फैंस को काफी अच्छा लगा क्योंकि परिवार के साथ मिलकर काम करने के दौरान आपसी सौहार्द भावना पैदा होती है। बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शूट के दौरान ली गई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में तीनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में चल रही महामारी के बीच सेट पर जो सावधानियां बरती जा रही हैं, उसकी भी झलक मिल रही है।

Birthday Special: कार्तिक आर्यन ने एक्टर बनने के लिए किया था ये काम, ऐसे शुरु हुआ फिल्मों का सफर

एक तस्वीर में बिग बी पीले रंग के कुर्ते और पगड़ी में दिख रहे हैं, कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए ली गई तस्वीर में जया बच्चन गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं श्वेता ने भी साड़ी पहनी है। एक अन्य तस्वीर में वह एक सफेद रंग के कुर्ते में और जया हरे रंग की साड़ी में दिख रही हैं, जबकि श्वेता क्रीम रंग के सूट में दिख रही हैं। उन्हें ब्रेक के दौरान मास्क पहने हुए देखा जाता है।

बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ ट्विटर पर पोस्ट में लिखा, काम में व्यस्त परिवार।

उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग में इन तस्वीरों के साथ लिखा, "एक साथ काम कर रहा परिवार .. और एक-दूसरे के प्रति एकजुटता और सौहार्द की भावना .. और साझा करना और सुझाव देना और .. अच्छी तरह से बस वहां रहना .. उन विचारों में .. जो दर्द और हानि से पीड़ित हैं .. लेकिन काम आगे बढ़ता है और अंत में .. अभी भी एकरूपता है।"

Latest Bollywood News