A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान को इम्प्रेस करने वाले फुंसुख वांगड़ू अब अमिताभ के शो KBC 9 में आएंगे नजर

आमिर खान को इम्प्रेस करने वाले फुंसुख वांगड़ू अब अमिताभ के शो KBC 9 में आएंगे नजर

आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों और अपने किरदारों से लोगों के प्रेरित करते हैं। लेकिन कई बार वह खुद भी दूसरों को देखकर काफी प्रभावित हो जाते हैं। उनकी फिल्म 'थ्री इंडियट्स' तो सभी को याद होगी ही। इसमें वह फुंसुख वांगड़ू का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

kbc- India TV Hindi kbc

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों और अपने किरदारों से लोगों के प्रेरित करते हैं। लेकिन कई बार वह खुद भी दूसरों को देखकर काफी प्रभावित हो जाते हैं। उनकी फिल्म 'थ्री इंडियट्स' तो सभी को याद होगी ही। इसमें वह फुंसुख वांगड़ू का किरदार निभाते हुए नजर आए थे। उनकी इस भूमिका ने हर किसी के दिल को छू लिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर का यह रोल असल जिंदगी में एक शख्स से प्रेरित था। अब आपको भी इस रियल लाइफ के फुंसुख वांगड़ू यानी सोमन वांगचुक को जानने का मौका मिल रहा है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अब वह महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' में हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं।

इस एपिसोड में सोनम वांगचुक यह बताते हुए दिखेंगे कि, उन्होंने कैसे एसईसीएमओएल की पहल की और कैसे लद्दाख के पाठ्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया कि उनका स्कूल पूरी तरह से सिर्फ सौर ऊर्जा पर ही चलता है और बच्चे खुद ही इसे मैनेज भी करते हैं। उन्होंने दर्शकों को अहम संदेश देते हुए कहा कि हमें नौकरी देने वाला बनना चाहिए। उनका कहना है कि हमें कुछ नया करते हुए हमेशा आगे बढ़ता रहना चाहिए।

बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे सोनम वांगचुक होम स्कूलिंग के विषय पर भी चर्चा करते हुए नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं वह यहां महानायक के पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी हुई अपनी सबसे पसंदीदा कविता सुनाते हुए भी दिखेंगे। इसके अवाला यह एपिसोड उस समय और भी ज्यादा खास हो जाएगा अमिताभ बच्चन और सोनम वांगचुक द्वारा बनाया गया प्रसिद्ध डायलॉग 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' का नया संस्करण पेश किया जाएगा।

Latest Bollywood News