A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोनावायरस के कारण रविवार को जलसा के बाहर फैंस से नहीं मिलेंगे अमिताभ बच्चन

कोरोनावायरस के कारण रविवार को जलसा के बाहर फैंस से नहीं मिलेंगे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने आवास 'जलसा' के बाहर फैंस से मिलते हैं।

amitabh bachchan sunday meet cancels - India TV Hindi अमिताभ बच्चन 

पूरी दुनिया कोरोनावारयस के खौफ में है। देश-विदेश में इसको महामारी घोषित कर दिया गया है। इस जानलेवा वायरस की चपेट में आकर भारत में 2 लोग काल के गाल में समा चुके हैं, जबकि 107 लोग चपेट में हैं। स्कूल, कॉलेज, जिम, मॉल्स, थियेटर्स को बंद कर दिया गया है, जबकि बड़े-बड़े इवेंट्स कैंसिल किए जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी हर रविवार को अपने आवास 'जलसा' पर फैंस से मिलने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। उन्हें सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी सभी फैंस से विनती है कि आज जलसा गेट पर ना आएं। मैं रविवार को नहीं आऊंगा। सुरक्षित रहें और सावधानी बरतें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृप्या कोई वहां जमा ना हों आज शाम को।'

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कोरोनावायरस ने वो कर दिखाया, जो जीनियस लोग नहीं कर सके...'

बता दें कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को 'जलसा' पर एकत्रित होने वाले फैंस से मिलते हैं। उनका आभार व्यक्त करते हैं, लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस बार वो घर के बाहर नहीं आएंगे। इससे पहले उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर एक कविता लिखी थी, जो खूब वायरल हुई थी।  

कोरोनावायरस के कारण पद्म पुरस्कार सेरेमनी, आईफा अवॉर्ड और आईपीएल जैसे बड़े इवेंट्स कैंसिल किए जा चुके हैं। वहीं, कान्स फिल्म फेस्टिवल के भी टलने की आशंका है। फिल्मों की रिलीज और शूटिंग भी रोक दी गई है। 

Latest Bollywood News