Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'कोरोनावायरस ने वो कर दिखाया, जो जीनियस लोग नहीं कर सके...'

कोरोनावायरस पूरी दुनिया में पैर पसार रहा है। भारत में मरीजों की संख्या बढ़कर 83 हो गई है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 14, 2020 16:44 IST
amitabh bachchan coronavirus- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस को लेकर लिखी खास बात

मुंबई: कोविड-19 ने वह कर दिखाया है, जो दर्शनशास्त्री, आशावादी, संगीतकार और जीनियस लोग नहीं कर सके हैं। यह बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कही है। उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी ने सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया है और उसने सफलतापूर्वक अपनी 'एक दुनिया' बना ली है। 

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, "दर्शनशास्त्री, शुद्धतावादी, आशावादी, संगीतकार, रचनाकार और उपदेशकों..सभी ने कई वर्षों में अपने कई प्रवचनों में 'एक दुनिया' की बात की थी, लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे। कोविड-19 ने यह काम कर दिया और सभी को एक प्लेटफॉर्म पर ला दिया।" 

कोरोनावायरस के कारण शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग हुई रद्द, एक्टर ने ट्विटर पर दी जानकारी

बिग बी ने यह भी कहा कि वह तेजी से फैल रही इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने अपने स्टॉफ को भी सफाई से रहने की सलाह दी है।

उन्होंने लिखा, "साबुन से हाथ धोया..साबुन से चेहरा धोया..अपनी चाबियां साफ कीं..अपने स्टॉफ को सफाई रखने के लिए बार-बार कहा..पश्चिमी सभ्यता की तरह हाथ मिलाने से रोका..सबसे थोड़ी दूरी बनाकर रखी..मोबाइल से भी..जब भी कोई पेज पलटा या दूसरे प्लेटफॉर्म पर गया, हर जगह केवल एक ही शब्द सुना..कोरोना 19" 

कोरोनावायरस: यूएस से वापस लौटीं खुशी कपूर, मुंबई एयरपोर्ट पर सैनिटाइजर से हाथ किए साफ

इसी बीच, बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस मौजूदा हालात में बुरी तरह प्रभावित हुआ है। इस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, लिहाजा कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं टाइगर श्रॉफ की "बागी 3" और इरफान की "अंग्रेजी मीडियम" को भी बिजनेस करने में खासा मुश्किलें आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement