Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कोरोनावायरस: यूएस से वापस लौटीं खुशी कपूर, मुंबई एयरपोर्ट पर सैनिटाइजर से हाथ किए साफ

खुशी कपूर यूएस में एक्टिंग कोर्स कर रही हैं। कोरोनावायरस के चलते वहां भी स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 14, 2020 13:13 IST
khushi kapoor back from america- India TV Hindi
इंडिया वापस लौटीं खुशी कपूर

कोरोनावायरस पूरी दुनिया में फैल रहा है। भारत में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या 80 से ऊपर पहुंच गई है, जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में कोरोनोवायरस के प्रकोप को लेकर राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया है। इन सब खबरों के बीच जाने-माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर बोनी कपूर ने अपनी बेटी खुशी कपूर को भारत वापस बुला लिया है। हाल ही में दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए, जहां कार में बैठने के बाद खुशी सैनिटाइजर से हाथ साफ करती दिखाई दीं।

कोरोनावायरस के चलते भारत में स्कूलों और कॉलेज को बंद कर दिया गया है। विदेशों में भी छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं। ऐसे में खुशी कपूर भी भारत वापस लौट आई हैं। बता दें कि खुशी यूएस में न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं।

अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स को दी सलाह, मास्क पहनकर शेयर की फोटो

मुंबई एयरपोर्ट पर बोनी कपूर अपनी बेटी खुशी को रिसीव करने पहुंचे। जब वो कार में बैठने लगीं तो बोनी ने उन्हें सैनिटाइजर से हाथ साफ करने के लिए कहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

कोरोनावायरस से बचने के लिए फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग हो सकती है बंद !

बता दें कि कोरोनावायरस का प्रकोप धीरे-धीरे बढ़ रहा है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि भारत में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या शुक्रवार को 81 पर पहुंच गई है। 

इनमें केरल के वह तीन लोग भी हैं, जिन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। इसके अलावा दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से सात अन्य लोग भी ठीक हो चुके हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement