A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KBC में अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली के फ्लाइंग किस पर की अनुष्का शर्मा की खिंचाई, देखिए फनी वीडियो

KBC में अमिताभ बच्चन ने विराट कोहली के फ्लाइंग किस पर की अनुष्का शर्मा की खिंचाई, देखिए फनी वीडियो

अपनी अपकमिंग मूवी ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अमिताभ बच्चन के शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर पहुंचे।

Virat-Anushka, Amitabh Bachchan, KBC- India TV Hindi Virat-Anushka, Amitabh Bachchan, KBC

नई दिल्ली: अपनी अपकमिंग मूवी ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन, अमिताभ बच्चन के शो  ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर पहुंचे। यहां अमिताभ ने विराट कोहली के फ्लाइंग किस पर अनुष्का शर्मा की खिंचाई कर दी।

अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से पूछा कि क्या वो क्रिकेट देखती हैं, इस पर उन्होंने कहा कि वो नहीं देख पाती हैं। इस पर अमिताभ ने कहा- हम सभी जानते हैं अनुष्का क्रिकेट देखती हैं। अनुष्का ने कन्फ्यूज्ड महिला को समझाते हुए कहा- मेरे पति क्रिकेटर हैं इसलिए उनको देखने के लिए मैं टीवी में मैच देखती हूं। अमिताभ ने इस पर कहा- ‘’केवल उनको देखने के लिए।‘’ इस पर अनुष्का ब्लश करने लगी और कहा- नहीं देश के लिए भी देखती हूं। अमिताभ ने चुटकी लेते हुए कहा- हम देखते हैं टीवी पर क्या होता है, और अमिताभ ने विराट कोहली की तरह फ्लाइंग किस का अभिनय करके अनुष्का की खिंचाई करने लगे। अनुष्का यह बात सुनते ही अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वहां मौजूद दर्शक और वरुण धवन भी हंसने लगे। देखिए मजेदार वीडियो-

अनुष्का और वरुण की फिल्म ‘सुई धागा’ यशराज प्रोडक्शन की फिल्म है। जिसमें एक मिडिल क्लास टेलर और उनकी पत्नी मिलकर एक बड़ा सपना देखते हैं। फिल्म में वरुण मौजी और अनुष्का ममता के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन शरद कटारिया ने किया है। शरद इससे पहले ‘दम लगाके हईशा’ का निर्दशन कर चुके हैं।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

Latest Bollywood News