A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जलसा के बाहर जुटने वाली भीड़ की पुरानी फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखी पिता हरिवंश बच्चन की मशहूर पंक्ति

जलसा के बाहर जुटने वाली भीड़ की पुरानी फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने लिखी पिता हरिवंश बच्चन की मशहूर पंक्ति

कोरोना वायरस फैलने से पहले अमिताभ बच्चन के घर के बाहर हर रविवार को फैंस की भीड़ जुटती थी।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीरें- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SRBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीरें
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जो हर रविवार को उनके आवास जलसा के बाहर जुटने वाली फैंस की भीड़ की है। इन तस्वीरों को शेयर कर बिग बी ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की मशहूर पंक्ति भी लिखी है।
 
अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, ''मशहूर होने का शौक़ नहीं मुझे; आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफ़ी है' ~ HRB'। इन पुरानी तस्वीरों में वो घर के बाहर खड़े होकर फैंस का आभार व्यक्त कर रहे हैं। बता दें कि ये सिलसिला लंबे समय से चला रहा है, जब हर रविवार को बिग बी के घर के बाहर फैंस की भारी भीड़ जुटती है। वो भी उन्हें निराश नहीं करते और घर के बाहर जाकर उनका अभिवादन स्वीकार कर आभार व्यक्त करते हैं।
 
 
 
हालांकि, कोरोना वायरस के चलते लागू किए लॉकडाउन की वजह से अब ये सिलसिला थम गया है। इस घातक महामारी के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए खुद बिग बी ने फैंस को कहा था कि घर के बाहर भीड़ न जुटाएं। ऐसे में अब वहां पर सन्नाटा पसरा रहता है।
 
 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो हाल ही में ऑनलाइन रिलीज हुई है। इसमें आयुष्मान खुराना ने भी अहम भूमिका निभाई है। दोनों एक्टर्स ने पहली बार स्क्रीन पर साथ में काम किया है। शुजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। 
 
 
बिग बी ने हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी ट्विटर पर शेयर किया है। इस मूवी को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। 
 
 
यहां देखें फिल्म का पहला ट्रेलर:
 

Latest Bollywood News