Thursday, April 18, 2024
Advertisement

गुलाबो सिताबो का पब्लिक रिव्यू: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म को ट्विटर पर मिला ऐसा रिस्पॉन्स

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 12 जून को डिजिटल प्लटेफॉर्म पर रिलीज हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 12, 2020 15:24 IST

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण फिल्मों की रिलीज से लेकर शूटिंग तक पर रोक लगा दी गई थी। ऐसे में डायरेक्टर शुजीत सरकार ने फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया था। इसको लेकर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। 

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वहीं आयुष्मान एक लोकल किरदार में दिख रहे हैं। अमिताभ फिल्म में मकान मालिक के रूप में है।

यहां पढ़ें गुलाबो सिताबो का रिव्यू

Movie review: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो चुकी है। लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म थियेटर्स में ना रिलीज होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई। इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज़ है। फैमिली एंटरटेनर कहकर प्रमोट की गई शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' कैसी है आइए जानते हैं। 

आइये देखते हैं कि फिल्म को ट्विटर पर पब्लिक का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है:

हालांकि, कुछ वर्ग ऐसा भी है, जिसे मूवी ठीक-ठाक लगी है। उन्होंने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

अमिताभ बच्चन की 'हम' देखकर आयुष्मान खुराना ने लिया था एक्टर बनने का फैसला

आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा- 'जब भी हमारे देश में कोई नौजवान अभिनय के क्षेत्र में कदम रखना चाहता है तो उसका ध्येय होता है अमिताभ बच्चन। मेरी आख़िरी फ़िल्म में एक डायलॉग था कि बच्चन बनते नहीं है, बच्चन तो बस होते हैं। जब मैंने बचपन में चंडीगढ़ के नीलम सिनमा में “हम” देखी थी और बड़े से बच्चन को बड़े से पर्दे पर देखा था तो शरीर में ऐसी ऊर्जा उत्पन्न हुई जिसने मुझे अभिनेता बनने पर मजबूर कर दिया। मेरा पहला टीवी शूट मुकेश मिल्ज़ में हुआ था और यही वो जगह थी जहां जुम्मा चुम्मा दे दे शूट हुआ था। उस दिन मुझे 'मैं पहुंच गया हूं' वाली फीलिंग आ गयी थी। अगर तब यह हाल था तो आज आप सोच सकते होंगे मैं किस अनुभूति से गुज़र रहा होऊँगा।'

अमिताभ बच्चन ने बताया कितना मुश्किल था किरदार में ढलना

अमिताभ बच्चन के लिए उनका प्रत्येक प्रोजेक्ट अपनी तरह की एक नई चुनौती लेकर आता है और उनकी नई फिल्म 'गुलाबो सीताबो' भी इस मामले से इतर नहीं है। अमिताभ ने शूजित की इस फिल्म में काम करने के दौरान आई सबसे बड़ी चुनौतियों के बारे में आईएएनएस को बताया, "हर फिल्म प्रोजेक्ट उन लोगों के लिए एक चुनौती है जो उस पर काम करने के लिए सहमत हैं। गुलाबो सिताबो भी किसी भी तरह से कम नहीं थी।"

200 देशों में 15 भाषाओं में स्ट्रीम हुई गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो गई है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म के डायरेक्टर शुजीत सरकार ने फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। गुलाबो सिताबो 200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर रिलीज हुई है। इसमें अरेबिक, रशियन, पोलिश, जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश, इटैलियन, पुर्तगाली, इंडोनेशियन, मैले, कोरियन, ग्रीक, हेब्रू, टर्की और अंग्रेजी भाषा शामिल है।  

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement