A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pics: अमिताभ की नातिन नव्या ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

Pics: अमिताभ की नातिन नव्या ने शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पिछले दिनों इतनी सुर्खियों में छाई रही हैं कि अब किसी के लिए वह कोई नया नाम नहीं रह गई हैं।

navya- India TV Hindi navya

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पिछले दिनों इतनी सुर्खियों में छाई रही हैं कि अब किसी के लिए वह कोई नया नाम नहीं रह गई हैं। हाल ही में नव्या ने सोशल मीडिया पर कुछ बेहद हॉट तस्वीर शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े:- शाहरुख के बेटे आर्यन ने बिग बी की नातिन नव्या के साथ बिताए खास लम्हें

नव्या हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरे और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें एक लड़का और लड़की किस (kiss) करते हुए नजर आ रहे हैं और नव्या इनके बराबर में हैरानी से खड़ी दिख रही हैं। इसके अलावा वह एक तस्वीर में अपनी दो सहेलियों के साथ पोज देती हुई नजर रही हैं। इस तस्वीर में नव्या शॉर्ट और डीप नेक की ड्रेस पहने दिख रही हैं। इसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी नव्या ने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया पर तेहलका मचा दिया था। कुछ वक्त पहले नव्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही थीं। उनकी इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता था कि वह उनके हॉलिडे ट्रिप की है। जहां वह ब्लू बिकिनी पहने समुद्र किनारे घूमती हुई नजर आ रही थीं। यहां वह काफी हॉट दिख रही थीं। इस तस्वीर को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

navya

इससे पहले नव्या बॉलीवुड के किंग शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ अपनी करीबी दोस्ती को लेकर भी चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है।

अगली स्लाइड में भी देखिए नव्या की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरे:-

Latest Bollywood News