A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जया बच्चन ने ऐसा क्या किया कि अमिताभ बच्चन से हमेशा के लिए दूर हो गईं रेखा

जया बच्चन ने ऐसा क्या किया कि अमिताभ बच्चन से हमेशा के लिए दूर हो गईं रेखा

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा किसी के किस्से मशहूर हुए हैं तो वो रेखा और अमिताभ के किस्से ही हैं।

rekha amitabh jaya- India TV Hindi rekha amitabh jaya

नई दिल्ली: जब कभी भी बॉलीवुड अदाकारा रेखा का जिक्र होता है अमिताभ बच्चन का नाम अपने आप आ जाता है। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा किसी के किस्से मशहूर हुए हैं तो वो रेखा और अमिताभ के किस्से ही हैं। रेखा का सिंदूर लगाकर लोगों के सामने आना, अमिताभ पर खुलकर बयान देना मीडिया में अक्सर दोनों के अफेयर को हवा देता था। हालांकि अमिताभ ने कभी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई लेकिन रेखा अपने हर इंटरव्यू में अमिताभ का जिक्र करने लगी थीं। इन दोनों के अफेयर की खबरों पर जहां पूरा बॉलीवुड और मीडिया चटकारे ले रहा था वहीं अमिताभ की पत्नी जया बच्चन शांति से अपना घर बचाने की कोशिश कर रही थीं। (अमिताभ के पिता ने रखी ऐसी शर्त कि उन्हें करनी पड़ी जया से शादी

रेखा और अमिताभ के किस्सों के बीच जया और रेखा से जुड़ा एक किस्सा भी बहुत मशहूर है। कहा जाता है कि एक बार जब अमिताभ शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे तो जया ने रेखा को खुद कॉल किया था। जया की आवाज सुनकर रेखा को लगा अब जया उन्हें काफी बुरा-भला सुनाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्किन जया ने रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया।

rekha amitabh jaya

रेखा को समझ नहीं आया वो क्या करें, लेकिन आखिरकार उन्होंने जाने का फैसला कर लिया। रेखा ने खुद को इस बात के लिए तैयार कर लिया था कि जया उनकी खूब बेइज्जती करेंगी और रोना पीटना मचाएंगी। रात को रेखा तैयार होकर जब जया के घर पहुंची तो जया उन्हें बेहद साधारण कपड़ों में दिखाई दी। जया ने रेखा से बहुत सारी बातें की, घर दिखाया, गार्डेन दिखाया, सिर्फ एक ही इंसान का जिक्र नहीं हुआ और वो थे अमिताभ।

आगे पढ़िए, रेखा के जाते वक्त जया ने ऐसा क्या कहा कि अमिताभ से दूर हो गईं रेखा

Latest Bollywood News