A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमृता राव की बेटे वीर को फीड कराते हुए आरजे अनमोल ने शेयर की तस्वीर, बोले- 'ये मैजिकल है'

अमृता राव की बेटे वीर को फीड कराते हुए आरजे अनमोल ने शेयर की तस्वीर, बोले- 'ये मैजिकल है'

'इश्क विश्क' और 'विवाह' फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस का एक बेटा है जिसका नाम वीर है। हाल ही में अमृता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Amrita Rao- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RJANMOL27 Amrita Rao

'इश्क विश्क' और 'विवाह' फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अमृता राव इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस का एक बेटा है जिसका नाम वीर है। हाल ही में अमृता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अमृता की ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति आरजे अनमोल ने शेयर की है। ये तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है जिसमें अमृता अपने बेबी को फीडिंग करवाते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर पर लिखा कैप्शन भी चर्चा में है। 

VIDEO: कंगना रनौत 'थलाइवी' ट्रेलर लॉन्च के दौरान स्टेज पर आते ही क्यों रो पड़ीं? जानें वजह

इस तस्वीर को आरजे अनमोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में अमृता का साइड चेहरा नजर आ रहा है जिसमें वो अपने बेटे वीर को फीड कराती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमृता के पति और आरजे अनमोल ने लिखा- 'वीर को फीड कराते हुए हर दिन अमृता को देखना मेरे लिए सबसे खूबसूरत नजारा है, यह काफी अनोखा और मैजिकल है...और काफी पवित्र।' 

'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की ये तस्वीर

वीर ने आगे लिखा- 'यह काफी मुश्किल ड्यूटी है- पूरी रात, पूरा दिन... ऐसा करते हुए उसके चेहरे पर हमेशा स्माइल होती है...मां और बच्चे के बीच का बॉन्ड अलग देखा है, तुम्हें सल्यूट करता हूं, मेरी मां को सल्यूट करता हूं और इस धरती पर हर मां को। मैं कहता हूं कि मदर्स डे का इंतजार क्यों करना।'

आरजे अनमोल के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें, अमृता राव ने बीते साल 1 सितंबर को बेटे को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान भी अमृता की तस्वीरें काफी चर्चा में रही थी जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

Latest Bollywood News