A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन को लेकर अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान को दी ये नसीहत!

कार्तिक आर्यन को लेकर अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान को दी ये नसीहत!

सारा अली ख़ान की सिम्बा बड़े पर्दे पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। 

<p>sara-amrita-kartik</p>- India TV Hindi sara-amrita-kartik

मुंबई: सारा अली ख़ान की सिम्बा बड़े पर्दे पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। इस फिल्म में सारा का रोल ज्यादा नहीं है लेकिन जितना भी रोल उनके हिस्से आया उसमें उनकी खूब तारीफ की जा रही है। इन दिनों सारा सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन की वजह से भी चर्चा में हैं। कई बार वो खुले आम कह चुकी हैं कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इन चर्चाओं से उनकी मां अमृता सिंह सतर्क हो गई हैं, उन्होंने अपनी बेटी को नसीहत दे डाली है।

आपको याद होगा, कॉफ़ी विद करण सीजन 6 के एक एपिसोड में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं, यहां उन्होंने कह दिया कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं। इसके बाद रणवीर सिंह ने क्यूपिड का रोल निभाते हुए दोनों की मुलाकात करवाई। दोनों का हाथ भी एक-दूसरे के हाथ में डाल दिया इतना करते ही कार्तिक और सारा खूब शर्माने लगे।

अब खबर आई है कि सारा की मां अमृता सिंह ने उन्हें नसीहत दी है कि वो कार्तिक को मैसेज ना करें। एक इवेंट में सारा से पूछा गया था कि वो कार्तिक को सोशल मीडिया में मैसेज भी कर सकती हैं? इस पर सारा ने कहा नहीं वो इतनी भी उतावली नहीं हैं। वैसे भी उनकी मां ने कहा है कि वो इंतजार करें, इसलिए वो कार्तिक के मैसेज का इंतजार कर रही हैं।

सारा अली खान के सेंस ऑफ ह्यूमर और चंचलता ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। कार्तिक आर्यन इन दिनों कृति सेनन के साथ फिल्म लुका छिपी में नजर आने वाले हैं। वहीं कार्तिक एक दिन अनन्या पांडे के साथ डिनर करते नजर आएं।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह-सारा अली खान का जादू बरकरार, इतने का हुआ बिजनेस

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ पर श्रीसंत के 'फैन' ने एसिड फेंकने की दी धमकी

Birthday Special: अफेयर से शादी तक दर्द भरी रही 'नागिन' स्टार रीना रॉय की कहानी

 

Latest Bollywood News