A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड '2 स्टेट्स' के बाद अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर 'बदला' में नज़र आएंगी अमृता सिंह

'2 स्टेट्स' के बाद अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू स्टारर 'बदला' में नज़र आएंगी अमृता सिंह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अमृता सिंह भी नज़र आएंगी।

Amrita Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Amrita Singh

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अमृता सिंह भी नज़र आएंगी। अमृता की लास्ट रिलीज़ फिल्म अर्जुन कपूर-आलिया भट्ट स्टारर '2 स्टेट्स' थी। इसमें वह अर्जुन की मां के रोल में थीं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अमृता ने कहा-"हां, बहुत दिनों बाद एक बेहतरीन मौका मिला है अपना हुनर दिखाने का। मेरा काम कैसा रहा, यह तो दर्शक ही बताएंगे।"

'2 स्टेट्स' में अमृता ने एक पंजाबी मां का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था। फिल्म 'बदला' में भी अमृता एक पंजाबी मां की भूमिका में नजर आएंगी, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट होगा जो आपको फिल्म देखने पर पता चलेगा।

हाल ही में, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का फिल्म से पहले लुके, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और अब सब की निगाहें फिल्म की रिलीज पर टिकी है।

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और पसंदीदा फिल्म 'पिंक' के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म 'बदला' में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। साथ ही, यह बहुआयामी प्रतिभा के धनी मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक की पहली फिल्म भी होगी।

'बदला' को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। फिल्म गौरी खान, सुनीर क्षेत्रपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और क्राइम थ्रिलर एक्सपर्ट सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और यह 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

(इनपुट- IANS)

Also Read:

Romeo Akbar Walter Trailer: जॉन अब्राहम-जैकी श्रॉफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म करती है एंटरटेन

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट कुंभ के लिए रवाना, 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर होगी बड़ी अनाउंसमेंट

विक्की कौशल ने शूजीत सरकार की 'उधम सिंह' में इरफान खान की ली जगह, अंदर पढ़ें डिटेल्स

Latest Bollywood News