A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तुंबाड़' के डायरेक्टर आनंद गांधी ने फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर किया रिलीज

'तुंबाड़' के डायरेक्टर आनंद गांधी ने फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर किया रिलीज

फिल्म निर्माता आनंद गांधी ने रविवार को अपनी फिल्म 'शिप ऑफ थिसस' की सातवीं वर्षगांठ पर अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर जारी किया। 

'तुंबाड़' के डायरेक्टर आनंद गांधी ने फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर किया रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH 'तुंबाड़' के डायरेक्टर आनंद गांधी ने फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर किया रिलीज

फिल्म निर्माता आनंद गांधी ने रविवार को अपनी फिल्म 'शिप ऑफ थिसस' की सातवीं वर्षगांठ पर अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंस' का पोस्टर जारी किया। यह फिल्म वर्तमान समय पर आधारित है, जिसमें कोरोना वायरस महामारी से उबरने के बाद की दुनिया पर प्रकाश डाला गया है।

आनंद गांधी के अनुसार, जब वह फिल्म 'शिप ऑफ थीसियस' बना रहे थे तभी उनके दिमाग में वायरस से पनपने वाली बीमारी को लेकर फिल्म बनाने का आइडिया आया था। फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले पांच साल से काम हो रहा है। लेकिन मौजूदा हालात फिल्म को बनाने के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, लिखा-मैं हूँ उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

आनंद ने 2015 में 'इमर्जेंस' लिखना शुरू कर दिया था।

उन्होंने कहा, "पांच साल के गहन शोध और लेखन के बाद, फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। मैंने इसमें अपने जीवन अनुभव और अंतर्द्रष्टि को लगाया है।"

आनंद गांधी बॉलीवुड के युवा फिल्ममेकर हैं। उन्होंने 2003 में डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। उन्हें फिल्म 'एन इन्सिग्निफिसेंट मैन' और 'तुंबाड़' के लिए जाना जाता है।

इनपुट आईएएनएस

धर्मेंद्र ने शेयर की राज कपूर और नरगिस की पुरानी तस्वीर, लिखा- वो दिन लौट के ना आएंगे

Latest Bollywood News