Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम, लिखा-मैं हूँ उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके उन लोगों के लिए कुछ शब्द लिखे हैं जो बिना थके सभी को सुरक्षित रखने में लगे हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2020 22:40 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAMAMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। चारों इस समय मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं और इस वायरस से लड़ रहे हैं। पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, शुक्रवार को ऐश्वर्या और आराध्या की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बी ने लगातार बिना स्वार्थ के काम में लगे हुए लोगों के लिए अपने बाबूजी हरिवंश राय बच्चन के कुछ शब्द शेयर किए हैं।

अमिताभ बच्चन ने एक स्कैच शेयर किया। जिसमें एक तरफ उनकी तस्वीर बनी हुई है और दूसरी तरफ एक नर्स मुंह पर मास्क लगाए हाथ में गुलाब का फूल लिए खड़ी है। उन्होंने लिखा- बाबूजी की शब्द.... उन लोगों के लिए जो बिना थके, अथक, निस्वार्थ रूप से हमें संरक्षित रख रहे हैं- मैं हूँ उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़। कभी नहीं जो तज सकते हैं अपना न्यायोचित अधिकार, कभी नहीं जो सह सकते हैं शीश नवाकर अत्याचार, एक अकेले हों या उनके साथ खड़ी हो भारी भीड़, मैं हूँ उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़।

अमिताभ बच्चन के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उनसे मिल रहे ढेर सारे प्यार से बिग बी अभिभूत हैं और उनका आभार व्यक्त करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "हम आपका प्यार देखते हैं.. हम आपकी प्रार्थना सुनते हैं.. हम अपने हाथ जोड़कर आपका आभार व्यक्त करते हैं। धन्यवाद।"

इससे पहले बिग बी ने अभिषेक बच्चन संग फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, "खुशी के समय में, बीमारी के समय में, हमारे प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह दिया साथ ही प्रार्थना की .. हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। अस्पताल के मुश्किल प्रोटोकॉल में।"

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। वह दोनों जलसा में ही होम क्वारंटीन थे, लेकिन बाद में उन्हें भी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके बच्चों अगस्त्य व नव्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement