A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनन्या पांडे मालदीव के इंफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस

अनन्या पांडे मालदीव के इंफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस

हाल में ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह समुद्र किनारे बने स्विमिंग पुल में चिल करती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो।

अनन्या पांडे मालदीव के इनफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY अनन्या पांडे मालदीव के इनफिनिटी पूल में चिल करती आईं नजर, वीडियो शेयर कर फैंस से किया ये प्रॉमिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक्स और फिटनेस के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह समुद्र किनारे बने स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। देखें वीडियो। 

अनन्या पांडे  हाल में ही मालदीव गई थी। जहां कि वह लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो वह मालदीव के एक होटल में समुद्र के किनारे बने इंफिनिटी पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, 'मैं प्रोमिस करती हूं कि यह मेरा आखिरी मालदीव पोस्ट होगा।'

वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें इनसाइड वीडियो

एक्ट्रेस के इस वीडियो में फैंस के साथ-साथ सेलेब भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सोफिया चौधरी कमेंट करते हुए लिखती हैं यह बहुत ही खूबसूरत है। 

इस वीडियों से पहले अनन्या मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

Video: कटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करके बताया कैसे झट से बनाएं हेयरस्टाइल

अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आई थी। अब वह करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा  के साथ नजर आने वाली हैं। हाल में ही विजय देवरकोंडा का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिससे साउथ के फैंस ने काफी पसंद किया था। 

Latest Bollywood News