1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें आलिशान घर का वीडियो

वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें आलिशान घर का वीडियो

वरुण धवन और नताशा दलाल नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यह वहीं घर है जिसे एक्टर ने साल 2017 में खरीदा था। देखें वीडियो

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2021 12:12 IST
वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें इनसाइड वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN वरुण धवन शादी के बाद पत्नी नताशा के साथ नए घर में हुए शिफ्ट! देखें इनसाइड वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल  से 24 जनवरी को अलीबाग के 'द मेंशन हाउल रिजॉर्ट' में सात फेरे लिए। इस खास मौके पर परिवार के लोग और दोस्त मौजूद रहे। शादी के कई दिन बीत जाने के बाद भी फंक्शन की तस्वीरें शामने आ रही हैं। इसी बीच वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा धवन के साथ नए घर में शिफ्ट हो गए है। माना जा रहा है कि यह यह नया आलीशान घर वहीं है जिसका वीडियो बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। 

अनुपम खेर ने साल 2017 में एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें वरुण अपने घर के हर एक कोने को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वह घर के बेडरूम से लेकर लिविंग रूम में को दिखा रहे हैं। वहीं कैमरा अनुपम खेर लिए हुए है। जिनकी बीच- बीच में बोल रहे हैं। इसके साथ ही वरुण के पिता डेविड धवन भी नजर आ रहे हैं। 

Video: कटरीना कैफ ने वीडियो शेयर करके बताया कैसे झट से बनाएं हेयरस्टाइल

वरुण धवन ने अपने घर को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। उन्होंने व्हाइट कलर का चुनाव किया है।  जिसमें वुड फर्निशिंग के साथ प्लश लेदर चेयर्स भी है। इसके साथ ही घर में ही जिम और वर्क डेन भी बनवाया है। 

सलवार कमीज में जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'गुड लक जेरी' के सेट पर खेला क्रिकेट, देखिए तस्वीर

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के साथ "जुग जुग जीयो" में नजर आने वाले है। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन में नजर आ चुके हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X