A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'संजू', 'गोल्ड', 'पद्मावत' या 'राज़ी' नहीं, 2018 में इस फिल्म को मिली IMDB में सबसे ज्यादा रेटिंग

'संजू', 'गोल्ड', 'पद्मावत' या 'राज़ी' नहीं, 2018 में इस फिल्म को मिली IMDB में सबसे ज्यादा रेटिंग

तेलुगू ऐतिहासिक फिल्म 'रंगस्थलम' सातवें और हिंदी हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' आठवें, आलिया भट्ट की 'राजी' नौवें और रणवीर कपूर की 'संजू' दसवें स्थान पर है।

<p>2018 MOVIE</p>- India TV Hindi 2018 MOVIE

मुंबई: आयुष्मान खुराना और तब्बू अभिनीत 'अंधाधुन' वर्ष 2018 की भारतीय फिल्मों में शीर्ष पर है। आईएमडीबी ग्राहक रेटिंग ने यह निर्धारित किया है। वैश्विक फिल्म वेबसाइट ने बुधवार को वर्ष 2018 में शीर्ष 10 भारतीय फिल्मों की घोषणा की। इसे ग्राहकों द्वारा तय किया जाता है, जो 10 अंक के पैमाने पर फिल्मों और टीवी शो की रैंकिंग करते हैं। आईएमडीबी के ग्राहक इसके टाइटल पेज पर 'रेट दिस' पर किसी भी फिल्म या टीवी शो पर क्लिक कर उनकी रेटिंग कर सकते हैं।

सूची में बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, स्थानीय फिल्में भी होती हैं। 'अंधाधुन' के बाद तमिल फिल्म 'रातससन' और '96', इसके बाद चौथे स्थान पर द्विभाषी फिल्म 'महानती' और आयुष्मान खुराना अभिनीत 'बधाई हो' पांचवे स्थान पर है। छठे स्थान पर अक्षय कुमार की 'पैडमैन' है।

तेलुगू ऐतिहासिक फिल्म 'रंगस्थलम' सातवें और हिंदी हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' आठवें, आलिया भट्ट की 'राजी' नौवें और रणवीर कपूर की 'संजू' दसवें स्थान पर है।

Also Read:

शाहरुख खान ने कटरीना की फोटो शेयर बताया क्या है 'हुस्न परचम'

'बिग बॉस' के सेट पर फिर होगा करण-अर्जुन का मिलन, 'जीरो' के प्रमोशन के लिए आएंगे शाहरुख खान

Latest Bollywood News