A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंगद बेदी ने ट्वीट कर दी जानकारी, मां और बेटी दोनों हैं स्वस्थ, बेटी का नाम होगा 'मेहर धूपिया बेदी'

अंगद बेदी ने ट्वीट कर दी जानकारी, मां और बेटी दोनों हैं स्वस्थ, बेटी का नाम होगा 'मेहर धूपिया बेदी'

नेहा धूपिया ने 18 नवंबर को एक नन्ही परी को जन्म दिया था। जिसके बाद अंगद बेदी ने मां और बच्ची के स्वास्थ्य को लेकर ट्वीट किया।

Angad bedi and neha dhupia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANGAD BEDI Angad bedi and neha dhupia

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर  नन्ही परी ने जन्म लिया है। नेहा धूपिया ने रविवार की सुबह बेटी को जन्म दिया था। आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई को गुरुद्वारे में चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के बारे में सभी को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के बाद पता चला था। शादी से पहले ही नेहा धूपिया प्रेग्नेंट थी। प्रेग्नेंसी की खबर दोनों ने 6 महीने बाद शेयर की थी। अभी कुछ समय पहले एक चैट शो में अंगद बेदी ने इस बात को कबूला की नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। बच्ची के जन्म के दो दिन बाद अंगद ने एक ट्वीट करके मां और बच्ची दोनों के स्वास्थ्य की खबर दी है।

पितृत्व का आनंद ले रहे अभिनेता अंगद बेदी का कहना है कि बेटी के जन्म के बाद मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। अंगद ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर मां और बेटी के स्वास्थ्य की जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले दो दिन बेहद खुशियों भरे रहे हैं। नेहा और मेरी एक खूबसूरत बच्ची हुई है। आपकी शुभकामनाएं और प्यार के लिए आभारी हूं। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।"

इसके साथ ही नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। साथ ही बेटी का नाम 'मेहर धूपिया बेदी' बताया।

नेहा ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था। अभिनेत्री के पीआर की ओर से जारी बयान के अनुसार, नेहा ने यहां वुमेन्स हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया।

नेहा धूपिया के बच्ची को जन्म देने के बाद सभी सेलिब्रिटीज ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई देना शुरु कर दिया था। इसी के साथ सोहा अली खान और कुणाल खेमू नेहा और बच्ची से मिलने के लिए अस्पताल भी गए थे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

क्या आप जानते हैं सैफ की सेकंड वाइफ करीना कपूर को क्या कहकर बुलाती हैं सारा अली खान?

सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, 'छोरी मैं हूं बड़ी बिंदास' पर डांस करती आई नजर

Latest Bollywood News