A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया पर मशहूर एंजल राय अब फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू

सोशल मीडिया पर मशहूर एंजल राय अब फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू

एंजल मॉडल भी है जो सोशल मीडिया पर हमेशा चचार्ओं में रहती है। इंस्टाग्राम पर दो मिलियन और कई डिजिटल ऐप पर दस मिलियन से ज्यादा लोगों की पसंदीदा एंजल राय जी म्यूजिक के कई सारे गानो में नजर आई हैं।

एंजल राय अब फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANGEL RAI एंजल राय अब फिल्मों में करने जा रही हैं डेब्यू

मुंबई: सोशल मीडिया पर चर्चित एंजल राय अब फिल्मों में आने को तैयार है। उन्होंने हाल ही में अपनी पहली साउथ फिल्म साइन की है। राय इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली के साथ एक नया गाना भी कर रही हैं। एक गायिका के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने वाली एंजल ने अपने आकर्षक वीडियो से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। शॉर्ट वीडियो प्रारूप के माध्यम से, उन्होंने एमएक्स टकाटक ऐप पर अपनी प्रतिभा दिखा कर पूरी दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है। एमएक्स टकाटक पर उनके 1.4 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जबकि करोडों लोग उनको पसंद करते हैं।

जैस्मीन भसीन ने तस्वीर शेयर कर अली गोनी से पूछा - बाहर डिनर डेट जा सकते हैं?; फैंस ने दिया ये रिएक्शन

एंजल ने बताया कि वे जल्द ही एक साउथ फिल्म में नजर आएंगी। उन्होंने बताया कि वे हाल ही में अपनी पहली साउथ फिल्म साइन की है।

राय कहती हैं , 'इंडियन आइडल के विजेता सलमान अली के साथ एक नया गाना भी कर रही हूं। '

खेसारी लाल यादव और रितु सिंह पर फिल्माया भोजपुरी गाना मचा रहा है धूम, मिल चुके हैं 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़

एंजल राय के सांग ' रोई ना जे याद मेरी' को पहले ही यूटयूब पर मिलियंस व्यूज हासिल किए हैं। एंजल मॉडल भी है जो सोशल मीडिया पर हमेशा चचार्ओं में रहती है। इंस्टाग्राम पर दो मिलियन और कई डिजिटल ऐप पर दस मिलियन से ज्यादा लोगों की पसंदीदा एंजल राय जी म्यूजिक के कई सारे गानो में नजर आई हैं।

इससे पहले एंजल की एक नजर, रांझरा, आने वाले पल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन गर्ग के साथ मिलकर गाया था।

मलाइका अरोड़ा ने बताया- बेटे की वजह से शुरू किया खाना बनाना 

Latest Bollywood News