Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जैस्मीन भसीन ने तस्वीर शेयर कर अली गोनी से पूछा - बाहर डिनर डेट जा सकते हैं?; फैंस ने दिया ये रिएक्शन

बिग बॉस 14 में अपनी मौजूदगी से सबको दीवाना बनाने वाली जैस्मीन भसीन-अली गोनी की जोड़ी इन दिनों फैंस को काफी लुभा रही है। इन दिनों वे अपनी नई तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते हैं जिसमें इस कपल लविंग केमिस्ट्री साफ नजर आती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2021 23:45 IST
ALY GONI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JASMIN BHASIN जैस्मीन भसीन ने तस्वीर शेयर कर अली गोनी से पूछा - बाहर डिनर डेट जा सकते हैं?

बिग बॉस 14 में अपनी मौजूदगी से सबको दीवाना बनाने वाली जैस्मीन भसीन-अली गोनी की जोड़ी इन दिनों फैंस को काफी लुभा रही है। इन दिनों वे अपनी नई तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते हैं जिसमें इस कपल लविंग केमिस्ट्री साफ नजर आती है। वास्तव में, जैस्मीन भसीन ने हाल ही में उन क्षणों को याद किया जब वह अपने प्रेमी अली गोनी के साथ डिनर डेट के लिए बाहर गई थीं। जैस्मीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अली के साथ एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

थ्रो बैक फोटो को साझा करते हुए, जैस्मीन ने अपने लव-वन से पूछा, "हम डिनर डेट के लिए कब बाहर जा सकते हैं?" अली ने जैस्मीन के सवाल का जवाब देते हुए दो रोने वाली इमोजी शेयर की। अब दोनों की इस क्यूट फोटो को फैंस समेत टीवी स्टार्स खूब पसंद कर रहे हैं। 

राहुल महाजन ने दोनों की तस्वीरों पर दिल की इमोजी के साथ WOW लिख कर कमेंट किया। राहुल महाजन की टिप्पणी के बाद, फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करके शानदार, प्यारा कपल, फूल की इमोजी, को कमेंट कर अपनी पसंदीदा जोड़ी के लिए प्यार जता रहे हैं। 

बता दें बीते दिनों अली ने बताया था कि उनके अधिकांश परिवार वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। अली ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी माँ, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना"।

30 अप्रैल को अली ने कोविड के लिए जांच कराई तो खुद निगेटिव निकले थे। उन्होंने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया, और सभी से आग्रह किया कि यदि किसी में भी लक्षण हैं तो खुद का परीक्षण करवाएं। हाल में ही अली ने बताया है कि उनका परीक्षण निगेटिव हैं और अब वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप सभी को बहुत प्यार है, कृपया देखभाल करें।

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement