1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर : चैप्टर 4 के एक एपिसोड में अतिथि के रूप में आने पर मलाइका ने इस विषय पर खुलकर बात की। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2021 23:13 IST
मलाइका अरोड़ा - India TV Hindi
Image Source : SUPER DANCER मलाइका अरोड़ा 

मुंबई: मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वह हमेशा चाहती थीं कि उनकी एक बेटी हो, जिसके साथ वह चीजें साझा कर सके। हाल ही में डांस रियलिटी शो सुपर डांसर : चैप्टर 4 के एक एपिसोड में अतिथि के रूप में आने पर मलाइका ने इस विषय पर खुलकर बात की। प्रतियोगी फ्लोरिना गोगोई के प्रदर्शन के बाद, अभिनेत्री ने छह साल की बच्ची को अपनी बाहों में उठाया और कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं। मलाइका ने कहा, "मैं तुम्हें घर लेके जाऊं क्या? मेरे घर पर एक बेटा है। लंबे समय से, मैं कहती रही हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती। मेरे पास इतने खूबसूरत जूते और कपड़े हैं और उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है।"

फ्लोरिना ने 1980 के दशक के डिस्को स्टेशन पर प्रदर्शन किया, जिसे आशा भोसले ने गाया था। मलाइका डांस के दौरान स्टेज पर फ्लोरिना के साथ शामिल हुईं। सुपर डांसर : चैप्टर 4 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

मलाइका अरोड़ा ने बताया- बेटे की वजह से शुरू किया खाना बनाना 

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान की वजह से खाना बनाना शुरू किया है। मलाइका स्टार वर्सेस फूड के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं। रसोई में प्रवेश करने पर, शेफ प्रीतेक साधु उनसे पूछते हैं कि उन्होंने आखिर स्टिलिटोस (ऊंची हील वाली सैंडल) में खाना पकाने की योजना कैसे बनाई।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

इस पर मलाइका ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, अगर मेरे पास कोई विकल्प होता, तो मैं स्टिलिटोस पहनकर ही सोती। उन्होंने कहा कि मैं एक मां हूं और इसलिए मैं हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहती हूं। इसलिए, मैं कम्फर्टेबल शूज लेकर आई हूं और मैं पूरी तरह से तैयार हूं।

उनसे पूछा गया कि वह कितनी बार वह खाना बनाती है, इस पर मलाइका ने कहा, जब भी मुझे समय मिलता है। मेरा बेटा वास्तव में इसे प्यार करता है। उसे यह पसंद है। मैंने सही मायने में उसकी वजह से खाना बनाना शुरू किया है।

18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

मलाइका ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह एक बार स्कूल से वापस आया और उसने मुझसे कहा, मम्मा, अन्य सभी माता-पिता इस तरह की स्वादिष्ट चीजें पकाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता। वास्तव में यह मेरी चुनौतियों में से एक थी और फिर मैंने कहा कि मैं तुन्हें दिखाऊंगी और मैं यह कर सकतr हूं! इसलिए मैं उसके लिए बहुत बार खाना बनाती हूं। मलाइका ने यह बात शो पर कही, जो डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X