Friday, March 29, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के बीच पेट कैस्पर को घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल, यूजर्स ने बताया - असंवेदनशील

लॉकडाउन के बीच अपने पेट कैस्पर को घुमाने के लिए बाहर निकलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री को यूजर्स के ट्रोल का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री को उनके पेट के साथ सड़कों पर तस्वीरों में कैद किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 24, 2021 14:03 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH लॉकडाउन के बीच पेट कैस्पर को घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल

लॉकडाउन के बीच अपने पेट कैस्पर को घुमाने के लिए बाहर निकलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री को यूजर्स के ट्रोल का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री को उनके पेट के साथ सड़कों पर तस्वीरों में कैद किया गया था, जबकि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन की घोषणा की है। इसलिए, सोशल मीडिया पर ने मलाइका को ट्रोल किया और इस एक्टिविटी को असंवेदनशील बताया।

पेट के साथ उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक यूजर ने कहा, "क्या यह मुंबई के लिए लॉकडाउन का समय नहीं है, यार इंसान घर पर मर रहे हैं, और आपको कुत्ते को टहलाना है।" 

तस्वीरों में देखें

Malaika Arora

Image Source : YOGEN SHAH
मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन के बीच पेट कैस्पर घुमाने के लिए बाहर निकलीं

मलाइका की तस्वीरों पर एक अन्य ने कहा, "क्या नरक है। सरकार ने पहले ही घोषणा की है कि किसी को भी ठोस कारण के बिना घर से बाहर नहीं जाना चाहिए, और ये सेलेब्स!"

Malaika Arora

Image Source : YOGEN SHAH
मलाइका अरोड़ा लॉकडाउन के बीच पेट कैस्पर घुमाने के लिए बाहर निकलीं

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इस साल प्रसिद्ध कुंभ मेले में भीड़ की एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है। इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुंभ की तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसे "चौंकाने वाला" बताया है।

यहां देखें मलाइका का रिएक्शन: 

Malaika Arora

Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA
  कुंभ में जुटी भींड पर आया था मलाइका का रिएक्शन

तस्वीर में, एक संकरी सड़क पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा, ''यह एक महामारी है! लेकिन यह चौंकाने वाला है।''

मलाइका बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक थीं, जिन्होंने पिछले साल इस वायरस के चपेट में आए थे। अभिनेत्री ने अपने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अभिनेत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement