1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2021 16:07 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN 18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में हर दिन लाखों लोग वायरस से प्रभावित हो रहे हैं। हर दिन हजारों लोग मर रहे हैं। इससे कई के परिवार तबाह हो गए हैं। बच्चों के सिर को उनके माता-पिता साया उठ जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सलमान खान इन मुश्किल समय में लोगों को खाना, दवाइयां और ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करा रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने एक 18 साल के छात्र की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कर्नाटक के 18 साल स्टूडेंट के लिए पूरी जिम्मेदारी लेने का फैसला किया है, जिसके पिता का कोरोना से निधन हो गया है। युवा सेना के लीडर राहुल ए कुणाल ने बताया कि वह सलमान खान के साथ मिलकर छात्र की एजुकेशन पूरी करेंगी। उन्होंने कहा है कि वह उनके साथ हैं और वह उनकी पूरी मदद करेंगे जो उन्हें चाहिए।

सलमान खान की तरफ से इन फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना खिलाने का अभियान चलाया गया है। बीइंग हंगरी इनिशिएटिव के तहत फूड वैन्स मुंबई की सड़कों पर दौड़ रही हैं। सलमान खान खुद खानों का मुआयना करते हैं।  

फूड वैन में खाना भेजने से पहले सलमान खान खुद इन खानों को टेस्ट करते हैं उनकी क्वालिटी को परखते हैं। इसके अलावा अभिनेता उनके सेनेटाइजेशन का भी ध्यान रखते हैं।  

यहां देखें वीडियो: 

देश कोरोना के खिलाफ जंग का दूसरी बार सामना कर रहा है, मगर सलमान खान ने पिछले साल भी अपनी इस खास मुहीम के जरिए लाखों लोगों की मदद की थी

हर दिन सलमान खान प्रोडक्शन की फूड वैन्स मुंबई की सड़कों घूमती हैं और पर 5 हजार लोगों के खाने और नाश्ते का इंतजाम करती है। इन फूड वैन्स के जरिए न सिर्फ फ्रंटलाइन वर्कर्स बल्कि गरीब और जरूरतमंदों को कि खाना पहुंचाया जाता है।

उल्लेखनीय है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे' 13 मई यानी ईद पर रिलीज की जाएगी। यह घोषणा की गई है कि 'राधे' एक साथ सिनेमाघरों और पेय पर व्यू मंच जीपलेक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, और दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

Click Mania
Modi Us Visit 2021