A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान काफी लंबे समय के बाद 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म के साथ बड़े पर्दे में नजर आने वाले हैं।

angrezi medium trailer- India TV Hindi 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान काफी लंबे समय के बाद 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म के साथ बड़े पर्दे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें इरफान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी और कीकू शारदा जैसे कलाकार हैं। 

'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पिता बने इरफान खान अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं। बेटी भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। वो विदेश में पढ़ने का सपना देखने लगती है, जिसके बाद उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। ट्रेलर में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल और गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है।

ट्रेलर से पहले 'अंग्रेजी मीडियम' का एक पोस्टर शेयर किया गया था। जिसमें इरफान खान विदेशी सैनिक बने खड़े हुए हैं और उनकी बेटी राधिका मदान ने उन्हें गले लगा रखा है।

सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' सऊदी अरब में रिलीज होगी

फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान ने एक भावुक संदेश का वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी फिल्म के प्रमोशन से दूर रहने के दर्द को बयां कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बीमारी के कारण वह प्रमोशन के लिए नहीं जा पाएंगे। 

इरफान खान इस वीडियो में कह रहे है, 'हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार। मैं इरफान।  मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर, ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है। सच...यकीन मानिए, मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवांटेड मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको इत्तिला कर दी जाएगी।' 

उन्होंने आगे कहा- कहावत है जब जिंदगी आपको नींबू दे तो शिकंजी बना लेनी चाहिए। बोलने में अच्छा लगता है मगर जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपके पास पॉजिटिव रहने के अलावा च्वाइस ही क्या है। इन हालात में नींबू की शिकंजी बना पाते है या नहीं ये आप पर है। हमने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। यह फिल्म आपको सिखाएगी, हंसाएगी,  रुलाएगी फिर हंसाएगी। ट्रेलर को एंजॉय करें और एक-दूसरे के साथ दयालु रहें। फिल्म देखें और हां मेरा इंतजार करें।

'अंग्रेजी मीडियम' को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज हो रही है। 

 

Latest Bollywood News

Related Video