A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने किया ये क्राइम, अब वर्कआउट से कर रहे हैं कैलोरी बर्न

शादी की सालगिरह पर अनिल कपूर ने किया ये क्राइम, अब वर्कआउट से कर रहे हैं कैलोरी बर्न

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

anil kapoor and sunita kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR अनिल कपूर और सुनीता कपूर

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी शादी की सालगिरह पर एक अपराध कर दिया। दरअसल वे सालगिरह का पूरा केक खा गए और ढेर सारा कैलरी एकत्र करने का अपराध कर लिया। वहीं अभिनेता वर्कआउट के माध्यम से कैलरी बर्न कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में अनिल स्टेशनरी साइकिल पर पसीना बहाते नजर आए।

इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मुझे अपराध करने में मजा आया, सालगिरह केक पूरा खाने का.. अब मुझे समय निकाल कर उन कैलोरी को जला देना चाहिए!"

अनिल और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने 19 मई को शादी के 36वां सालगिरह पूरे किए। इस जोड़े के तीन बच्चे हैं- सोनम, रिया और हर्ष वर्धन।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को हुए 36 साल, परिवार ने इस तरह लुटाया प्यार

अनिल कपूर अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले बताया था कि वह  पिछले कुछ वर्षों में बिना कोई सप्लीमेंट लिए शरीर को फीट रखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस पोस्ट का मकसद शो ऑफ करना या खुद की तारीफ नहीं है बल्कि आप सबको एक सिंपल सी सलाह देना चाहता हूं। उम्र के अलग पड़ावों में बेहतर परिणाम भी अलग तरीके से खोजे जाते हैं। अगर आपको लगता है कि ऐसी बॉडी बनाने के लिए सप्लीमेंट्स पर खूब सारा पैसा खर्च करना पड़ता है तो मेरा जवाब न है, मैंने इस प्रक्रिया में कोई सप्लीमेंट नहीं लिया।

63 साल की उम्र में अनिल कपूर खुद को इस तरह रखते हैं फिट, शेयर किए फिटनेस टिप्स

अनिल ने बताया कि वह बेहतरीन नतीजों के लिए गत छह वर्षो से अपने शरीर पर काम कर रहे हैं। और अब जब दुनिया स्वास्थ्य संकट से गुजर रही है, अभिनेता ने लोगों से अपने शारीरिक स्वास्थ्य का ख्याल रखने की अपील की है।

Latest Bollywood News