A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे हर्षवर्धन को लेकर पिता अनिल कपूर ने जताई चिंता

बेटे हर्षवर्धन को लेकर पिता अनिल कपूर ने जताई चिंता

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। ऐसे समय में उन्हें काफी कुछ सीखने की जरूरत हैं। वैसे इसके लिए तो उनके पिता का साथ है ही। वहीं दूसरी तरफ अनिल का भी कहना है कि...

harsh- India TV Hindi harsh

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। ऐसे समय में उन्हें काफी कुछ सीखने की जरूरत हैं। वैसे इसके लिए तो उनके पिता का साथ है ही। वहीं दूसरी तरफ अनिल का भी कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी 'प्रोटेक्टिव' हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं। अनिल ने जीक्यू इंडिया पत्रिका के जून 2017 अंक में दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में बातचीत की है। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर 'मिर्जिया' से बीते साल बॉलीवुड में पदार्पण कर चुके हैं।

अनिल ने कहा, "मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है। उदाहरण के तौर पर वह बहुत बड़े फिल्म निर्माताओं को ना कहेगा। मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता) समझेंगे कि वह वास्तव में उनके साथ काम करना चाहता है, अच्छी तरह से काम करना चाहता है, लेकिन वह उनकी इन फिल्मों के लिए तैयार नहीं है। मेरी इच्छा है कि इन निर्माताओं से बात करने से पहले वह कम से कम मुझसे बात करे..लेकिन ठीक है..यह उसका अपना फैसला है।"

जब अनिल कपूर से यह पूछा गया कि वह हर्षवर्धन में कौन सा बदलाव चाहते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि वह खुले। मैं चाहता हूं कि वह लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने।" पति से अलग होने के बाद किम शर्मा की हो गई ऐसी हालत, अब करना पड़ रहा है ये काम!

Latest Bollywood News