Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर ने शेयर किया बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने का अनुभव

अनिल कपूर ने शेयर किया बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने का अनुभव

अनिल कपूर ने पहली बार बेटी सोनम कपूर के साथ काम करने का अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके अपने मन की बात बताई।

Anil kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR Anil Kapoor share a post for sonam kapoor

आज सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और अनिल कपूर(Anil Kapoor) की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज हो गई है। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनाई गई है। साथ ही इस फिल्म से पहली बार सोनम कपूर और अनिल कपूर बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बाद अनिल कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने का अनुभव शेयर किया है।

अनिल कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे सोनम पर आज तक कभी इतना गर्व नहीं हुआ है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैंने तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर की है बेटा। आज हन अपना प्यार तु्म्हे और अपनी ऑडियंस को सौंप रहे हैं।' शेयर की हुई फोटो में अनिल कपूर और सोनम कपूर की फोटोज का कोलाज है। जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक की फोटोज लगी हुई हैं।

फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ राजकुमार राव और जूही चावला अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Review:

होमोसेक्सुएलिटी के मुद्दे पर बनी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' ऐसी फिल्म है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते। फिल्म की कहानी तो एकदम सिंपल है, लेकिन फिल्म देखते समय एक भी ऐसा पल नहीं आएगा, जब आपको बोरियत महसूस होगी। फिल्म में अच्छे गाने, कॉमेडी, इमोशन्स सब कुछ हैं। प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैली चोपड़ा धर ने बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है और वह इसमें खरी भी उतरती हैं। होमोसेक्सुएलिटी जैसे मुद्दे को फिल्म में 'ज्यादा गंभीरता' से ना दिखाकर शैली ने अच्छा काम किया है। ऐसा ज़रूरी नहीं है कि ऐसे विषयों पर बनी फिल्में बहुत सीरियस हों या उसमें इमोशंस की भरमार हो।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अंतरिम बजट की घोषणा के दौरान लगे How's the josh के नारे, फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम अविनाश सचदेव की ज़िंदगी में आया नया प्यार, पिछले साल हुआ था तलाक

Latest Bollywood News