Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम अविनाश सचदेव की ज़िंदगी में आया नया प्यार, पिछले साल हुआ था तलाक

सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के एक्टर अविनाश सचदेव की ज़िंदगी में नए प्यार ने दस्तक दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर-मॉडल पलक पुरसवानी के साथ तस्वीर शेयर कर अपना रिश्ता ऑफिश्यल किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 01, 2019 16:22 IST
Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon actor Avinash Sachdev dating Palak Purswani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon actor Avinash Sachdev dating Palak Purswani

सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' के एक्टर अविनाश सचदेव की ज़िंदगी में नए प्यार ने दस्तक दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर-मॉडल पलक पुरसवानी के साथ तस्वीर शेयर कर अपना रिश्ता ऑफिश्यल किया। आपको बता दें कि अविनाश ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की को-स्टार शालमली देसाई से शादी की थी। हालांकि उनकी तीन साल की शादी पिछले साल खत्म हो गई थी। पिछले साल उनका तलाक हो गया था। तलाक के एक साल पहले से दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

अविनाश ने पलक के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ''कभी-कभी मुझे लगता है कि तुम कैसे मुझे झेलती हो, लेकिन फिर मुझे याद आया कि मैं तुम्हें झेलता हूं। इसलिए हम बराबर हैं।''

आपको बता दें कि शालमली से पहले अविनाश 'शक्ति' फेम रूबीना दिलैक को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात 'छोटी बहू' के सेट पर हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविनाश, रूबीना को धोखा दे रहे थे। रूबीना ने अब अभिनव शुक्ला से शादी कर ली है।

अविनाश ने अपने करियर की शुरुआत कमर्शियल्स के की थी। साल 2006 में उन्हें उनका पहला टीवी शो 'करम अपना अपना' मिला था। उसके बाद उन्होंने 'सपना बाबुल का...विदाई' और 'मेरे घर आई एक नन्ही परी' की। हालांकि 'छोटी बहू' में देव के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी। 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में श्लोक अग्निहोत्री का उनका रोल भी काफी चर्चित रहा था। इसके अलावा वह 'कुबूल है' सीजन 4 और 'बालिक वधू' सीजन 2 में भी नज़र आ चुके हैं।

Also Read:

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: पूरी तरह से एंटरटेन करती है फिल्म, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

शाहिद कपूर ने बेटी मीशा के साथ की बाइक की सवारी, शेयर की तस्वीर

सपना चौधरी ने 'मूड बना लो' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement