A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर को लेकर अनिल कपूर ने जताई अपनी ऐसी ख्वाहिश

अर्जुन कपूर को लेकर अनिल कपूर ने जताई अपनी ऐसी ख्वाहिश

अनिल कपूर और उनके अभिनेता भतीजे अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में अर्जुन डबल रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस फिल्म की कहानी उनकी शादी के इर्द गिर्द घूमती है। अनिल का कहना है कि...

anil- India TV Hindi anil

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनके अभिनेता भतीजे अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म में अर्जुन डबल रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस फिल्म की कहानी उनकी शादी के इर्द गिर्द घूमती है। अनिल का कहना है कि उन्होंने फिल्म की विषय वस्तु शादी पर आधारित इसलिए रखी, क्योंकि वह चाहते हैं कि अर्जुन कपूर शादी कर लें और वह पूरी कोशिश करेंगे कि परिवार में उनकी शादी सबसे पहले हो। गायन पर आधारित रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में शामिल हुए अनिल ने कहा, "हमने जानबूझ कर फिल्म की विषय वस्तु शादी पर आधारित रखी है, क्योंकि हम चाहते हैं कि अर्जुन शादी कर लें और अब वह परिवार में ऐसे शख्स हैं जिनकी शादी पहले होगी। कम से कम हम कोशिश तो जरूर करेंगे।"

इस पर अर्जुन ने 'मुबारकां' के संदर्भ में कहा, "हां, जरूर! 28 जुलाई को मेरी शादी है। आप सभी मेरी शादी में शामिल होने के लिए अपने नजदीकी सिनेमाघर जा सकते हैं, जो दो बार दो अलग-अलग लड़कियों से हो रही है, इसलिए जाएं और देखें कि किसकी किसके साथ शादी हो रही है।" चाचा-भतीजे की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर घबराहट और रोमांच के बारे में पूछे जाने पर अर्जुन ने कहा, "फिलहाल मैं इस स्थिति का भरपूर लुत्फ ले रहा हूं, क्योंकि मैं आप मीडिया वालों के साथ ही उनके (अनिल) साथ समय बिताना जारी रख सकूंगा, जो कुछ ऐसा है जो हमेशा मेरी यादों में बसा रहेगा और मैं जीवनभर इन यागदार पलों को संजो कर रखूंगा।"

फिल्म के बारे में अनिल ने कहा कि 'मुबारकां' एक पारिवारिक फिल्म है। अर्जुन, इलियाना और अथिया कुछ पागलपन जैसी हरकतें करते हैं। लोगों को फिल्म पसंद आएगी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। (जब शाहरुख ने कहा इस मामले में खुशकिस्मत हैं नन्हें अबराम)

Latest Bollywood News