A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 26 साल बड़े मिलिंद सोमन से शादी करने के लिए अंकिता ने ऐसे किया था अपने परिवार को राज़ी

26 साल बड़े मिलिंद सोमन से शादी करने के लिए अंकिता ने ऐसे किया था अपने परिवार को राज़ी

मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर के बीच 26 साल की उम्र का फासला है।

<p> मिलिंद सोमन...- India TV Hindi  मिलिंद सोमन अंकिता

मुंबई: मिलिंद सोमन और उनकी खूबसूरत वाइफ अंकिता कोंवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। दोनों के इंस्टा अकाउंट दोनों की हॉट जोड़ी की तस्वीरों से भरा रहता है। अंकिता और मिलिंद की उम्र में 26 साल का फर्क है। मिलिंद सोमन बॉलीवुड के फिटेस्ट सेलिब्रिटी हैं। पिछले साल ही उन्होंने असमी ब्यूटी अंकिता से सात फेरे लिए थे। हाल ही में ह्यूमन बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने अपनी शादी के बारे में बात की। इस दौरान अंकिता ने अपनी लव लाइफ और शादी की जर्नी के बारे में बात की। यंग ब्यूटी ने कहा- मैंने देश से बाहर जाने का फैसला कर लिया था और मलेशिया में केबिन क्रू की तरह एयर एशिया के साथ काम कर रही थी, उस वक्त जो मेरा ब्वॉयफ्रेंड था उसकी अचानक मौत हो गई थी। ये मेरे लिए दिल तोड़ने वाला पल था। दो महीने बाद मेरी चेन्नई में पोस्टिंग हो गई।

मैं अपनी कलीग के साथ एक होटल में ठहरी थी. एक बार लॉबी में मैंने एक लंबे और बीहड़ आदमी को देखा, ये मिलिंद सोमन थे। मैंने उनकी बहुत बड़ी फैन थी, इसलिए मैं वहां गई और उन्हें हेलो कहा लेकिन वो व्यस्त थे। कुछ दिनों बाद मैंने उन्हें होटल के नाइट क्लब में देखा।
मैं उन्हें देख रही थी वो भी मुझे घूर रहे थे। मेरे दोस्तों ने मुझे उकसाया कि मुझे उनसे जाकर बात करनी चाहिए। इसलिए मैंने उन्हें डांस के लिए पूछा और उन्होंने हां कह दिया। उस वक्त मुझे एक खिंचाव महसूस हुआ जिसे मैं अब भी महसूस कर सकती हूं। 

बाद में दोनों करीब आए और एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया। 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि उम्र के फासले की वजह से दोनों को सोशल मीडिया में काफी विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते का ग्रेस बरकरार रखा।
अंकिता ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा- जब मेरी फैमिली को पता चला कि मैं 26 साल बड़े आदमी से शादी करना चाहती हूं तो वो परेशान हो गए। लेकिन जब उन्होंने हमें साथ देखा और देखा कि हम साथ खुश हैं तो वो मान गए।

अंकिता ने आगे कहा- मैं उनके साथ बहुत खुश हूं। उन्होंने मुझे जीना और प्यार करना सिखाया है। मैं पूरी जिंदगी उनके साथ बिताना चाहती हूं।

Latest Bollywood News