A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उन्होंने मुंबई में एक 8 बीएचके खरीदा है।

Ankita lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ankita lokhande

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका(Manikarnika: the Queen of Jhansi) से बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में अंकिता की एक्टिंग को काफी सराहा गया है। इिन दिनों अंकिता लोखंडे चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की ने मुंबई में 8 BHK फ्लैट खरीदा है। जिससे अनुमान यह लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। शादी के बाद दोनों इस फ्लैट में शिफ्ट होंगें।

हालांकि अभी तक यह फ्लैट पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल दिसंबर में या अगले साल जनवरी में शादी कर लेंगे। अंकिता और विक्की के रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी खुश हैं।

कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे की अपने बॉयफ्रेंड विक्की को किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह एक पार्टी की वीडियो थी। जिसमें अंकिता और विक्की साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Also Read:

ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में रिलीज हुई PM Modi की बायोपिक

अर्जुन कपूर की फिल्म India's most Wanted हुई रिलीज, बॉलीवुड स्टार्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News