A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Antim: The Final Truth Exclusive | गैंगस्टर के रोल में ढलने के लिए आयुष शर्मा ने कैसे किया खुद को तैयार?

Antim: The Final Truth Exclusive | गैंगस्टर के रोल में ढलने के लिए आयुष शर्मा ने कैसे किया खुद को तैयार?

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' फिल्म में आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। इसे लेकर क्या कहना है आयुष का जानिए उन्हीं से।

Antim The Final Truth- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Antim The Final Truth

Highlights

  • 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' फिल्म में आयुष शर्मा राहुलिया नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं
  • इससे पहले आयुष 'लवयात्री' फिल्म में चॉकलेटी ब्वॉय का किरदार निभा चुके हैं

बॉलीवुड में कई सारे अभिनेता हैं जिन्होंने फिल्म में चॉकलेटी ब्वॉय का किरदार निभाने के बाद फिल्म में ग्रे शेड या फिर निगेटिव रोल निभाने का फैसला किया। खास बात है ये सितारे इसमें सफल भी हुए। फिर चाहे वो 'डर' फिल्म में निभाया गया शाहरुख खान का किरदार हो या फिर 'राधे' फिल्म में सलमान खान का किरदार। इन दोनों ही किरदारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब इसी राह पर आयुष शर्मा भी हैं। आयुष मचअवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। अपने इसी रोल को लेकर अभिनेता ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की। साथ ही बताया कि वो गुड ब्वॉय से अंतिम के बैड ब्वॉय कैसे बने। 

Antim: The Final Truth Exclusive | गाने में रोमांटिक सीन को देखकर क्या था आयुष शर्मा के बेटे का रिएक्शन, जानिए

Antim: The Final Truth Exclusive | आयुष शर्मा को नहीं पता था फिल्म में होंगे सलमान खान

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा- 'मेरे लिए ये रोल एक साइकोलॉजिकल मेंटल ट्रांसफॉर्मेशन ज्यादा था। फिल्म शुरू होने से पहले मैंने महेश सर से पूछा कि ये इंसान ऐसा क्यों कर रहा है। कहीं ना कहीं तो ये खुद को जज करेगा। इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर मैंने कुछ ज्यादा सोचा नहीं। अपने आप चीजें आ गई कि कैसे चलेगा कैसे बात करेगा। मैंने बस किरदार को लेकर साइकोलॉजिकली काम किया है। इसी वजह से सलमान भाई और मैंने फिल्म के सीन को लेकर कोई प्रैक्टिस नहीं की। सब कुछ नेचुरल था।' 

 

 

Latest Bollywood News