A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर पिता को याद करके हुए इमोशनल

अनुपम खेर पिता को याद करके हुए इमोशनल

 अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम वीडियो साझा किया जहां वह अपने पिता को समर्पित एक कविता सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

anupam kher - India TV Hindi Image Source : ANUPAM KHER अनुपम खेर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बुधवार को अपने पिता की पुण्यतिथि पर एक कविता के माध्यम से भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा, एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब वह उसे याद नहीं करते। अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम वीडियो साझा किया जहां वह अपने पिता को समर्पित एक कविता सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अनीता हसनंदानी बनी बेटे की मां, रोहित रेड्डी ने दी गुड न्यूज

उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "आज पिताजी को गये नौ साल हो गए! वो मेरे सबसे करीबी दोस्त भी थे। उन्होंने मुझे जि़ंदगी जीने का अंदाज सिखाया। मैं रोज उनकी अच्छी बातें, उनका दयाभाव, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर, उनकी दी हुई सलाह याद करता हूं। मेरे दोस्त प्रसून पंकज ने आज के दिन पर एक कविता लिखी है! प्यार से सुनिए।"

वरुण धवन ने फ्लॉन्ट की अपनी जिम बॉडी, दिया ये खास मैसेज

इससे पहले अनुपम ने इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट की थी। 

Uttarakhand Glacier Collapse: बॉलीवुड स्टार्स ने सभी के सुरक्षित होने की कामना, देखिए किसने कैसे किया रिएक्ट

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "इन तस्वीरों की कहानी, मैं 3 जून 1981 को मुंबई शहर में फिल्मों में काम करने के लिए आया था। मैंने यह पोर्टफोलियो तस्वीर राजश्री फिल्म के ऑफिस में 15 जून 1981 को दी थी, ताकि वह मुझे अपनी फिल्मों में कोई रोल दे सकें। मेरे पास रुकने का कोई ठिकाना नहीं था। इसलिए मैंने अपने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के फ्रेंड करण राजदान का अड्रेस दिया था। पिछले 40 सालों में मैंने उनके साथ 4 सुपरहिट फिल्में की हैं। मेरी डेब्यू फिल्म सारांश (1984), हम आपके हैं कौन (1994), विवाह (2006) और प्रेम रतन धन पायो (2015)।"

अनुपम ने आगे लिखा, "मैं बेहद शॉक्ड और अभिभूत हो गया, जब राजश्री प्रोडक्शंस के गुप्ता जी ने पिछले हफ्ते मुझे ये तस्वीरें यादगार के तौर पर प्यार सहित भेजी। बेहतरीन हैं ये, जय हो।"

Video: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस को दिया वैलेंटाइन गिफ्ट, रिलीज किया 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर

इन तस्वीरों के अलावा अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम खेर अली पीटर जॉन के साथ नजर आ रहे हैं। ये वही पीटर हैं जिन्होंने बतौर एक्टर अनुपम खेर के बारे में पहली बार लिखा था। 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- 'अली पीटर जॉन और मैं...मुंबई में एक अभिनेता के रूप में मेरे बारे में लिखने वाला पहला व्यक्ति, इससे पहले भी मुझे मेरा पहला ब्रेक अली पीटर जॉन ने ही दिया था। उन्होंने मेरा नाटक #DireireUnderTheElms देखा था और इसे पसंद किया था। साप्ताहिक स्क्रीन में उनका प्रसिद्ध कॉलम अलीस नोट्स अत्यंत लोकप्रिय था। वो हर परिस्थिति में मेरे साथ हमेशा खड़े रहे हैं। मेरे स्कूल एक्टर्स प्रिपेयर्स में उनका स्वागत है।  अपनी किताब की एक कॉपी इन्हें भेट कर रहा हूं।' 

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News