A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शुरु की 'इंदु सरकार' की शूटिंग, टीम से जुड़कर बेहद खुश

अनुपम खेर ने शुरु की 'इंदु सरकार' की शूटिंग, टीम से जुड़कर बेहद खुश

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' को लेकर पिछले काफी से चर्चा बनी हुई है। अब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को भंडारकर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

anupam- India TV Hindi anupam

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' को लेकर पिछले काफी से चर्चा बनी हुई है। अब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को भंडारकर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता का मानना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता है। भंडारकर ने ट्वीट किया, "500 फिल्में करने के बावजूद अनुपम का जुनून और समर्पण प्रेरणात्मक है। 'इंदु सरकार' फिल्म में स्वागत है, सर।"

इसे भी पढ़े:-

अनुपम ने पोस्ट किया, "फिल्म की टीम से जुड़कर काफी खुश हूं। पहला दिन शानदार रहा। इस फिल्म में सभी को हिलाकर रख देने (मदर आफ आल अर्थक्वेक्स) की क्षमता है।" अभिनेता ने फिल्म के शूटिंग स्थल से एक फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्हें ईंटो से भरे इलाके में देखा जा सकता है।

इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह शुरू हुई थी। इसके कुछ समय बाद भंडारकर ने फिल्म का पोस्टर साझा किया था, जिसमें इंडिया गेट और संसद के पास एक महिला के हाथ को जंजीरों से बंधा देखा जा रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म देश में 1975 से 1977 तक लगे आपातकाल की कहानी है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपाकाल लागू किया गया था।

Latest Bollywood News