Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

बेटी श्वेता के इस सरप्राइज से भावुक हुए अमिताभ बच्चन

बच्चन परिवार ने वर्ष 2017 का स्वागत अपने ही खास अंदाज में किया है। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना लाडली बेटी श्वेता नंदा और परिवार को सरप्राइज देने के लिए ट्विटर पर श्वेता की खूब सराहना की।

India TV Entertainment Desk
Published on: January 03, 2017 16:07 IST
amitabh- India TV Hindi
amitabh

मुंबई: नए साल पर पूरी दुनिया का रंग ही अलग देखने को मिलता है। हमारे फिल्मी सितारे भी इस मौके पर पार्टी के मूड में ही नजर आते हैं। हस्तियां दोस्तों और परिवारों के साथ अपने नए साल का स्वागत करती हैं। बॉलीवुड के बड़े परिवारों में से एक बच्चन परिवार ने वर्ष 2017 का स्वागत अपने ही खास अंदाज में किया है। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना लाडली बेटी श्वेता नंदा और परिवार को सरप्राइज देने के लिए ट्विटर पर श्वेता की खूब सराहना की। श्वेता ने सभी को नव वर्ष के मौके पर एक शानदार डिनर करवाया था।

इसे भी पढ़े:-

बच्चन ने लिखा, “घर में बच्चों, नाती-पोती, परिवार के पास वापस और बेटी ने सभी के लिए एक शानदार डिनर बनाया है...डीएटीबी।“

बिग बी ने अगले ट्वीट में डीएटीबी का मतलब बताते हुए लिखा, “डॉटस आर द बेस्ट (बेटियां सबसे अच्छी होती हैं)।“ अमिताभ नव वर्ष पर ऋषिकेश में थे और अभिषेक, ऐश्वर्या और अराध्या दुंबई में जो सोमवार को ही वापस मुंबई लौटे हैं।

अमिताभ पिछले काफी वक्त से मुंबई में से बाहर थे। दरअसल उन दिनों वह अपने दामाद निखिल नंदा की फैक्ट्री में एक प्रमोशनल वीडियो के शूट में काफी व्यस्त थे। इस दौरान उन्होंने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और नाती अगस्तया के साथ अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement