A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने बताया कैसे उनके एक्टिंग स्कूल में फूट फूट कर रो पड़ी थी दीपिका पादुकोण

अनुपम खेर ने बताया कैसे उनके एक्टिंग स्कूल में फूट फूट कर रो पड़ी थी दीपिका पादुकोण

अनुपम खेर एक्टिंग सिखाते वक्त कड़क मिजाज हो जाते हैं, जिसका खामियाजा दीपिका पादुकोण को भी भुगतना पड़ा था। खुद अनुपम खेर ने  एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

Deepika padukone and deepika padukone- India TV Hindi Deepika padukone and deepika padukone

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर हर बार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने से चूकते नहीं हैं। वह सिर्फ एक अच्छे एक्टर नहीं हैं बल्कि कई बड़े स्टार्स को ट्रेन भी कर चुके हैं। इन बड़े स्टार्स में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं। बहुत से लोगों को यह बात नहीं है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले दीपिका पादुकोण अनुपम खेर का एक्टिंग स्कूल 3 महीने अटेंड कर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को एक्टिंग सिखाने के दौरान का एक किस्सा अनुपम खेर को याद आया है जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया है।

एक समाचार पत्र से बात करते हुए अनुपम खेर ने बताया- मुझे दीपिका के बारे में एक बात याद है। मेरा स्कूल ज्वाइन करने से पहले दीपिका एक सफल मॉडल थीं। वह सभी चीजों में बहत अच्छी थी, समय की पाबंद और हर चीज परफेक्शन से करती थीं। अनुपम खेर ने बताया, मैने दीपिका से कहा- तुम यहां कुछ महीनों के लिए ब्रेक नहीं ले सकती हो। मुझे लगा वह हर चीज परफेक्शन के साथ करना चाहती हैं। मेरा प्वाइंट सिर्फ इतना था कि एक्टिंग सिर्फ परफेक्शन नहीं है इसमें सब चीजें होना जरूरी है। 

अनुपम खेर ने बताया- एक दिन दीपिका के परफेक्शनिस्ट का रूल तोड़ने के लिए मैंने उसे एक एक्सरसाइज दी। मैंने उनसे कहा तुम घर में एक बाई की तरह काम करती हो। इस किरदार में परफेक्शन की जरूरत नहीं है। इस किरदार को नहीं पता था कि नाइफ और फोक यानी कांटे का इस्तेमाल कैसे करते हैं। यह एक्सरसाइज 45 मिनट तक चली। तब तक मुझे ऐसा नहीं लगा कि उन्हें समझ आ गया है। तब तक दीपिका रो पड़ी।

सिर्फ दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि वरुण धवन,कीर्ति कुल्हाणी, ईशा गुप्ता, अर्जुन कपूर भी अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल अटेंड कर चुके हैं। एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अनुपम खेर ने शुरूआत एक टीचर के तौर पर की थी।

Also Read:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ मस्ती करती आईं नजर, फोटोज हुईं वायरल

Ishq Tera: गुरु रंधावा के लेटेस्ट सॉन्ग 'इश्क तेरा' में साथ रोमांस करती दिखीं 'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

Latest Bollywood News