A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर की मां को आइसोलेशन वॉर्ड में किया गया शिफ्ट, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अनुपम खेर की मां को आइसोलेशन वॉर्ड में किया गया शिफ्ट, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अनुपम खेर ने ये भी कहा है कि कोरोना वायरस को गंभीरता से लेना बहुत जरूरी है। जब बहुत जरूरत हो, तभी घर से बाहर निकलें।

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANUPAMPKHERANUPAMPKHER अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू खेर और उनके परिवार के दो अन्य सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस खबर के सामने आने के बाद देशभर में उनके परिवार के लिए फैंस ने दुआ की, जिसका अभिनेता ने आभार व्यक्त किया है। 

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो कह रहे हैं, "थैंक्यू, शुक्रिया, बहुत बहुत धन्यवाद, मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी के मैसेज और प्रार्थनाओं के लिए, जो आपने मां दुलारी और भाई राजू व उसके परिवार वालों के लिए कि वो जल्दी ठीक होकर घर वापस आ जाएं। सोशल मीडिया पर मैं सभी के मैसेज का जवाब तो नहीं दे सकता, लेकिन मैं दिल से आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। परिवार के चार सदस्य अगर कोरोना वायरस के शिकार हो जाएं तो मन में घबराहट तो होती है। मायूसी बढ़ती है, लेकिन ऐसे में आप लोगों का प्यार मिला। सांत्वना मिली तो उससे बहुत ढांढस भी बंधा और एक पॉजिटिविटी का भी अहसास हुआ।" 

अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को हुई परिवार की चिंता, लिखा- जल्दी ठीक हो जाइए सब

अनुपम खेर ने आगे बताया, "मां को आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। भाई और उसका परिवार होम क्वारंटीन में है। वे डॉक्टर्स की देखरेख में हैं और जल्दी ठीक हो जाएंगे, लेकिन आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है.. उसके लिए मैं दिल से शुक्र गुजार हूं। 

एक्टर ने लोगों को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा, "सोशल डिस्टेंसिंग और स्टे सेफ जो शब्द हैं, ये सिर्फ एक्सप्रेशंस नहीं हैं, ये एक रिएलिटी हैं। इनको गंभीरता से लेना बहुत जरूरी है। अब लोग सोचते हैं कि हम दूर से खड़े होकर बात कर रहे हैं.. थोड़ा रिलेक्सेशन आ गया है.. इन बातों को भी एन्जॉय करने लगे हैं कि हम सोशल डिस्टेंसिंग में बात कर रहे हैं। हमने मास्क लगाया हुआ है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं चलेगा। ये वायरस गंभीर है। अगर आप लोगों को जरूरत नहीं है बाहर जाने की तो मत जाइये। ये जो सहूलियत सी हो गई है कि चार महीने हो गए हैं, सब ठीक होगा, तो ऐसा नहीं है। आप लोगों को घर पर ही बैठना होगा, तभी आप ठीक रहेंगे। उनसे पूछिए, जिनके घरों में इस तरह का कुछ हुआ है।"

इससे पहले अनुपम ने वीडियो शेयर किया था, "यह सभी को सूचित करने के लिए है कि मेरी मां दुलारी कोविड पॉजिटिव (माइल़्ड) पाई गई हैं। हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। मेरे भाई, भाभी और भतीजी का भी सावधानी बरतने के बाद भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद भी टेस्ट कराया और मेरा रिपोर्ट नेगेटिव आया है।"

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं दोस्तों, शुभचिंतकों और बाकी सभी को सूचित करना चाहूंगा कि मैं अपनी मां को कल एक चेक-अप के लिए ले गया था, क्योंकि उन्हें भूख कम लगने लगी थी। डॉक्टर की सिफारिश पर, हम उन्हें सीटी स्कैन के लिए ले गए। टेस्ट कराने के बाद वह वह मामूली रूप से कोविड से संक्रमित पाई गईं।"

अनुपम खेर की मां समेत परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, सेलेब्स कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआ

खेर ने आगे कहा, "मां की उम्र के कारण, हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है। वह ठीक है। तीन अन्य सदस्यों (मेरे भाई, उनकी पत्नी और मेरी भतीजी) में भी कोविड का हल्का संक्रमण मिला है। मैंने खुद भी टेस्ट कराया, जो नेगेटिव आया है। परिवार ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है और हमने बीएमसी को सूचित किया है। मैं उन सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं, जिनके माता-पिता वृद्ध हैं, कृपया अपने माता-पिता का परीक्षण करवाएं, भले ही उनमें हल्के लक्षण नजर आए। पिछले कुछ महीनों में मेरे भाई और उनके परिवार द्वारा अत्यधिक सावधानी बरतने के बावजूद, उनका भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैं सभी से इसे गंभीरता से लेने का आग्रह करता हूं और समझता हूं कि कोई भी सुरक्षा उपाय पर्याप्त नहीं हैं। दोस्तों, अपनी सुरक्षा को कम न होने दें। आइए सतर्क रहें, आइए सजग रहें और आइए बुरे समय से मिलकर लड़ें।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News