A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हर फिल्म की कामयाबी कॉमर्स से परिभाषित नहीं हो सकती : अनुपम खेर

हर फिल्म की कामयाबी कॉमर्स से परिभाषित नहीं हो सकती : अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, जो 'वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आएंगे, का कहना है कि बॉक्स ऑफिस के नंबरों से परे एक अच्छी कहानी को सेलीब्रेट करने के लिए दर्शकों का पर्याप्त विकास हुआ है।

<p>अनुपम खेर</p>- India TV Hindi Image Source : अनुपम खेर

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, जो 'वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड' में नजर आएंगे, का कहना है कि बॉक्स ऑफिस के नंबरों से परे एक अच्छी कहानी को सेलीब्रेट करने के लिए दर्शकों का पर्याप्त विकास हुआ है। सिनेमा के बदलते व्यापार जहां ऐसी कई सारी फिल्में हैं जो थिएटर पर अच्छा व्यवसाय नहीं कर पाती है, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उन्हें काफी सराहा जाता है, इस पर उनका क्या विचार है? अनुपम ने कहा, "मुझे लगता है कि पिछले दो सालों में यह सबसे अच्छी चीज हुई है..जो फिल्म निर्माताओं और हम जैसे कलाकारों के लिए बहुत बढ़िया है। दर्शक इंटेलीजेंट कहानियां देखना चाहते हैं और हर फिल्मों की सफलता को बॉक्स ऑफिस के नंबरों से परिभाषित नहीं किया जा सकता।"

'वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड' में एक रिटायर्ड जज की भूमिका निभाने वाले इस अभिनेता ने आगे कहा, "चूंकि इन दिनों हमारे पास फिल्मों की डिजिटल रिलीज है, हम जानते हैं ऐसी कहानी है जिसे दर्शक लोगों के साथ देखने के बजाय अकेले देखना ज्यादा पसंद करेंगे। अभी दर्शकों के एक समूह का विकास हो रहा..जो ऐसी फिल्में नहीं देखते हैं तो उनकी बुद्धिमता का अपमान करती है।"

'वन डे : जस्टिस डिलीवर्ड' के निर्देशक अशोक नंदा हैं और इस फिल्म में ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनंत महादेवन हैं।

Also Read:

प्यार में पड़े अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के अंदाज को भी कर रहे हैं कॉपी, यूजर से पूछ रहे एक सवाल...

रिश्ता जगजाहिर किया अब मुंह क्यों छिपा रहे हैं मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर!

मलाइका अरोड़ा ने चुराया अर्जुन कपूर का दिल, शेयर किया फोटो

Latest Bollywood News

Related Video