A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर: मोगैम्बो का किरदार पहले मुझे दिया गया था

अनुपम खेर: मोगैम्बो का किरदार पहले मुझे दिया गया था

अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि साल 1987 में शेखर कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में मोगैम्बो के किरदार के लिए वह पहली पसंद थे।

Anupam Kher and Amrish Puri- India TV Hindi Anupam Kher and Amrish Puri

अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि साल 1987 में शेखर कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में मोगैम्बो के किरदार के लिए वह पहली पसंद थे। शनिवार को दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के 87वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद करते हुए अनुपम ने कहा, "अमरीश पुरी जी मेरे काफी अच्छे दोस्त थे। अपने उन दोस्तों के बारे में बात करना वाकई में बेहद दुखद है जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वह एक उत्कृष्ट अभिनेता थे।"

गूगल ने शनिवार को अमरीश पुरी की 87वें जयंती पर एक डूडल बनाकर अमरीश पुरी को श्रद्धांजलि दी थी जो 'मिस्टर इंडिया' में मोगैम्बो और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में चौधरी बलदेव सिंह जैसे ऐतिहासिक किरदारों के लिए मशहूर हैं।

यहां शनिवार को अपनी फिल्म 'वन डे : जस्टिस डिलिवर्ड' के प्रचार के लिए आए अनुपम ने कहा, "'मिस्टर इंडिया' में मोगैम्बो का किरदार उनसे पहले मुझे ऑफर किया गया था, लेकिन एक-दो महीने बाद फिल्म निर्माताओं ने मेरी जगह इस भूमिका के लिए अमरीश पुरी जी को ले लिया।"

उन्होंने आगे कहा, "जब आप किसी फिल्म से निकाले जाते हैं तो सामान्य तौर पर एक कलाकार को बुरा लगता है, लेकिन जब मैंने 'मिस्टर इंडिया' देखी और अमरीश जी को मोगैम्बो के रूप में काम करते देखा तो मैंने सोचा कि फिल्म के निर्माताओं ने अपनी फिल्म में अमरीश जी को लेकर सही निर्णय लिया।"

Also Read:

Kabir Box Office Collection: शाहिद- कियारा स्टारर 'कबीर सिंह' की बंपर कमाई जारी, दूसरे दिन क्लेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

'तमिल रॉकर्स' ने लीक की शाहिद- कियारा की 'कबीर सिंह', फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है असर

प्रिया प्रकाश 'नो मेकअप' लुक में एयरपोर्ट पर आईं नजर, पहचानना हुआ मुश्किल

शाहिद- कियारा स्टारर 'कबीर सिंह' की बंपर कमाई जारी, दूसरे दिन क्लेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

Latest Bollywood News