A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, मास्क पहनने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की

अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को मास्क पहनने के महत्व और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया।

Anupam Kher - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER Anupam Kher 

अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को मास्क पहनने के महत्व और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में अभिनेता ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि कोविड अभी भी फैल रहा है और हमें अभी भी सावधान रहने की जरूरत है।

शर्मिला टैगोर ने कोरोना वैक्सीन का लगवाया पहला टीका, बेटी सबा पटौदी ने शेयर की ये तस्वीर

उन्होंने वीडियो में कहा, 'हमारे देश ने दुनिया की तुलना में बहुत अच्छी तरह से कोविड को प्रबंधित किया है, लेकिन अब एक नई लहर है और मैं देख रहा हूं कि बहुत सारे लोग प्रभावित हो रहे हैं। हम चाहते हैं कि हमारी अर्थव्यवस्था विकसित हो और हम चाहते हैं कि लोग बेहतर हों।' 

अभिनेता ने आगे कहा- 'टीकाकरण हो रहा है, लेकिन हम आजादी का अनुभव कर रहे हैं। हम बिना मास्क के घूम रहे हैं, भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जा रहे हैं और सामाजिक दूरियां नहीं बना रहे हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि ऐसा न करें। मैं आपसे एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अनुरोध करता हूं कि हम सभी प्रोटोकॉल और निर्देशों का पालन करें। अपना मास्क पहनिए और अपने हाथ धोएं। जीवन अनमोल है। अपने दोस्तों और अपने आप का ख्याल रखें। सुरक्षित रहें।'

संजय कपूर ने दिवंगत दोस्त राजीव कपूर को याद करते हुए शेयर की पुरानी तस्वीर

वीडियो में उन्होंने लोगों को सचते करते हुए कहा कि बेशक वैक्सीन आ गई है, मगर हमें सभी सुरक्षा उपायों को बनाए रखना है। अनुपम खेर ने लोगों से मास्क पहनने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील करने के अलावा यह भी कहा कि अपने आसपास के वातावरण को साफ बनाए रखें। आपको बता दें, अभिनेता ने हाल ही में कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News