A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप ने लॉन्च किया 'गुड़गांव' का पोस्टर

अनुराग कश्यप ने लॉन्च किया 'गुड़गांव' का पोस्टर

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड़गांव’ का पोस्टर रिलीज किया। आपराधिक थ्रिलर फिल्म 'गुड़गांव' 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

asdf- India TV Hindi asdf

मुंबई:  फिल्मकार अनुराग कश्यप ने आने वाली फिल्म ‘गुड़गांव’ का पोस्टर रिलीज किया। आपराधिक थ्रिलर फिल्म 'गुड़गांव' 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की टक्कर अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ से होगी। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता अक्षय ओबरॉय,  ‘ससुराल गेंदा फूल’ फेम रागिनी खन्ना और अभिनेता पंकज त्रिपाठी लीज रोल में हैं। निर्देशक के रूप में यह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सिनेमेटोग्राफर शंकर रमन की पहली फिल्म है।

asdf

अनुराग ने एक बयान में कहा, "मैंने पिछले साल गुड़गांव देखी थी और मेरे लिए यह वास्तव में सबसे अच्छी थ्रिलर फिल्मों में से एक है। यह मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में शामिल है। यह फिल्म अत्यधिक रोमांच पैदा करती है। यह दर्शकों को बांधे रखती है और साथ ही इसमें कुछ अविश्वसनीय प्रस्तुतियां भी हैं। इसे देखा जाना चाहिए।"

फिल्म की कहानी एक रियल एस्टेट व्यापारी केहरी सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बेटी के नाम पर प्रीत रियल एस्टेट का व्यापार चलाता है। वह अपने बेटी को अपने लिए भाग्यशाली समझता है।

इस फिल्म का निर्माण जेएआर पिक्चर्स के सह-संस्थापक अजय जी. राय ने एलन मैरएलेक्स के साथ मिलकर किया है।

अनुराग कश्यप खुद से आधी उम्र की लड़की को कर रहे हैं डेट

Latest Bollywood News