A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप MeToo मामला: पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा, जारी किया स्टेटमेंट

अनुराग कश्यप MeToo मामला: पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा, जारी किया स्टेटमेंट

पायल घोष नेट्विटर पर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसे कश्यप ने 'निराधार’ करार दिया।

payal ghosh, richa chadha, anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- PAYAL, RICHA पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, मीटू के तहत पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है और कहा है कि साल 2014 में कश्यप ने उनके साथ यौन दुराचार की कोशिश की थी। पायल ने आरोप लगाते हुए अन्य एक्ट्रेस का नाम भी इसमें शामिल किया है। पायल ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम लिया था। पायल के इन आरोपों पर ऋचा ने कोई बयान तो नहीं दिया था लेकिन अब ऋचा ने अपनी लीगल टीम की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया है और इस विवाद में नाम घसीटने पर एक्ट्रेस पायल घोष के खिलाफ लीगल कार्रवाई करने का फैसला किया है।

पायल घोष के आरोप के बाद अनुराग कश्यप पर कंगना रनौत ने बोला हमला, बॉलीवुड को लेकर भी कही ये बात

ऋचा की लीगल टीम की ओर से जो स्टेटमेंट जारी किया गया है उसमें लिखा है- 'हमारी क्लाइंट 'ऋचा चड्डा' आरोपों में दोषपूर्ण तरीके से नाम घसीटे जाने की आलोचना करती हैं। मेरी क्लाइंट का मानना ​​है कि हर पीड़ित महिला को किसी भी कीमत पर न्याय मिलना चाहिए। मगर किसी भी महिला को अन्य महिलाओं द्वारा बेनुनियाद और झूठे आरोपों से परेशान करने के लिए अपनी आजादी का गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए। मेरी क्लाइंट ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उन्हें उनके अधिकारों की कानूनी सलाह दी जाएगी।'

Exclusive: अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर रवि किशन ने रखी अपनी बात

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर इस स्टेटमेंट को शेयर किया है। दरअसल पायल ने कहा था कि उन्होंने जब अनुराग कश्यप की हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने मुझसे कहा ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत तमाम एक्ट्रेस इन सबमें बहुत कंफर्टेबल हैं और मेरे साथ सहज हैं। 

तापसी पन्नू-अनुभव सिन्हा ने किया बचाव

कश्यप के साथ 'मनमर्जियां' में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि फिल्मकार सबसे बड़े नारीवादी हैं। वहीं, अनुभव सिन्हा ने कहा कि मीटू उत्पीड़ित महिलाओं की आवाज का आंदोलन है और इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। 

सुरवीन चावला ने अनुराग का किया सपोर्ट

नेटफ्लिक्स सीरिज 'सैक्रेड गेम्स' में कश्यप के साथ काम कर चुकीं सुरवीन चावला ने कहा कि निर्देशक के खिलाफ आरोप 'अवसरवादिता' है। उन्होंने कहा कि कश्यप का काम इस आरोप से बड़ा है। 

टिस्का चोपड़ा ने कही ये बात 

कश्यप के साथ लघु फिल्म 'छुरी' में काम कर चुकीं टिस्का चोपड़ा ने कहा कि फिल्मकार प्रतिभा के सबसे बड़े समर्थकों में से एक हैं, चाहे वह महिला हो या पुरुष।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष के बारे में जानिए सब कुछ

पायल घोष ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

पायल घोष ने शनिवार को ट्विटर पर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसे कश्यप ने 'निराधार’ करार दिया। घोष (30) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने ट्वीट में टैग किया था और उनसे फिल्मकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। 

अनुराग ने आरोप को बताया निराधार

इससे पहले, घोष के आरोप के बाद कश्यप ने रविवार को ट्वीट किया, ''क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं । मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा कि जो भी आरोप हैं आपके, सब बेबुनियाद हैं ।'' 

Latest Bollywood News