A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अभिनेत्री के वकील ने बताया कि ऋचा चड्ढा के खिलाफ भी शिकायत की है, क्योंकि वो भी इसमें शामिल हैं।

anurag kashyap- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

अभिनेत्री के वकील ने बताया कि ऋचा चड्ढा के खिलाफ भी शिकायत की है, क्योंकि वो भी इसमें शामिल हैं। 

इससे पहले अभिनेत्री अपने वकील के साथ वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची थी। उन्होंने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की थी। साथ ही पूछा कि 6 दिन बाद भी डायरेक्टर को समन क्यों नहीं भेजा गया? एक्ट्रेस ने इंसाफ नहीं मिलने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी है। 

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी

अभिनेत्री ने ये भी कहा कि उनकी जान को खतरा है। वहीं, एक्ट्रेस के वकील ने कहा कि अभी तक पुलिस ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करना तो दूर समन तक नहीं भेजा है। इस मामले में क्या अपडेट है, वो जानने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। 

एनसीबी में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी अभिनेत्री

कुछ दिन पहले अभिनेत्री अनुराग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। अभिनेत्री का आरोप था कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  

इससे पहले अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया था, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।”

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री शिकायत दर्ज कराने पहुंची NCB

अनुराग ने किया आरोपों का खंडन

इससे पहले ट्वीट करके इन आरोपों का खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

अभिनेता के खिलाफ #MeToo के आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है।

विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने भी तर्क दिया है कि #MeToo आंदोलन की पवित्रता की रक्षा की जानी चाहिए और इसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

Latest Bollywood News