1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी

अभिनेत्री अपने वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और पूछा कि 6 दिन बाद भी अनुराग कश्यप को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2020 15:45 IST
anurag kashyap me too- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने दी भूख हड़ताल की चेतावनी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री अपने वकील के साथ वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची। उन्होंने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही पूछा कि 6 दिन बाद भी डायरेक्टर को समन क्यों नहीं भेजा गया? एक्ट्रेस ने इंसाफ नहीं मिलने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी है। 

अभिनेत्री अपने वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा है। वहीं, एक्ट्रेस के वकील ने कहा कि अभ तक पुलिस ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करना तो दूर समन तक नहीं भेजा है। इस मामले में क्या अपडेट है, वो जानने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। 

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री शिकायत दर्ज कराने पहुंची NCB

एनसीबी में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी अभिनेत्री

कुछ दिन पहले अभिनेत्री अनुराग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) में भी शिकायत दर्ज कराने पहुंची थीं। अभिनेत्री का आरोप था कि अनुराग कश्यप ने गांजे के नशे में उनका यौन शोषण किया है।  

इससे पहले अभिनेत्री के वकील ने मीडिया को सूचित किया था, “आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत रेप और महिला के अपमान करने समेत कई धाराओं में लिखित शिकायत दर्ज की गई है।”

अनुराग ने किया आरोपों का खंडन

इससे पहले ट्वीट करके इन आरोपों का खंडन किया था। बाद में, अपने वकील प्रियंका खिमाणी के माध्यम से जारी एक बयान में, कश्यप ने आरोपों को 'झूठा, दुर्भावनापूर्ण और बेईमान' कहा था।

अभिनेता के खिलाफ #MeToo के आरोप सामने आने के बाद अनुराग कश्यप के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां सामने आई थीं। तापसी पन्नू, सैयामी खेर, राम गोपाल वर्मा और अनुभव सिन्हा से लेकर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नियों, कल्कि कोचलिन और आरती बजाज तक, सभी ने फिल्म निर्माता पर लगे आरोपों को गलत बताया और उनका सपोर्ट किया है।

विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने भी तर्क दिया है कि #MeToo आंदोलन की पवित्रता की रक्षा की जानी चाहिए और इसका दुरुपयोग नहीं होना चाहिए।

 

(रिपोर्ट: अतुल सिंह)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X