A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को लाएंगी अनुष्का शर्मा, कही ये खास बात

अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को लाएंगी अनुष्का शर्मा, कही ये खास बात

अनुष्का शर्मा ने कहा कि जब वो 25 साल की उम्र में प्रोड्यूसर बन गई थी, तो तभी इस बारे में स्पष्ट थी कि प्रतिभाशाली लोगों को वापस लाएंगी।

अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को लाएंगी अनुष्का शर्मा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @ANUSHKASHARMA अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को लाएंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई: अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में बिना किसी सपोर्ट के 2008 में 'रब ने बना दी जोड़ी' से अपना करियर शुरू किया था। वह कहती हैं कि इस मामले में वो स्पष्ट थीं कि वो अपने वेंचर्स के जरिए वास्तविक टैलेंट को वापस लाएंगी। 

अनुष्का कहती हैं, "मैंने बॉलीवुड में एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा की है। अपने इन अनुभवों से मिली सीख को मैंने कर्नेश (अपने भाई) के साथ अपनी प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने की कोशिश की है। मैंने अपनी पहली फिल्म से ही कड़ी मेहनत की और मेरी इच्छा रही कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और लेखकों के साथ जुड़ूं।"

अनुराग कश्यप ने की अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' की तारीफ, कहा- पहली बार किसी फिल्म का मुझ पर इतना प्रभाव हुआ

उन्होंने आगे कहा, "जब मैं 25 साल की उम्र में प्रोड्यूसर बन गई, तो मैं इस बारे में स्पष्ट थी कि मैं उन प्रतिभाशाली लोगों को वापस लाऊंगी, जिन्होंने अपनी कच्ची प्रतिभा के दम पर अपनी पहचान बनाने के लिए अपना सबकुछ दे दिया और अब भी फिल्म इण्डस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं।"

अनुष्का के भाई कर्नेश का कहना है कि वे फ्रेश टैलेंट के साथ काम करना चाहते थे। वो कहते हैं, "हमने अभिनेताओं, निर्देशकों और तकनीशियनों सभी के मामले में ऐसा किया है। हम उन कहानियों को लाना चाहते हैं, जो हटकर हैं।"

इंडिया में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा ने कही खास बात, जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म 'बुलबुल'

अनुष्का और कर्नेश ने 'एनएच 10', 'परी', 'फिल्लौरी', 'पाताल लोक' और हालिया 'बुलबुल' जैसे लोकप्रिय प्रोजेक्ट किए हैं।

Latest Bollywood News