1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अनुराग कश्यप ने की अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' की तारीफ, कहा- पहली बार किसी फिल्म का मुझ पर इतना प्रभाव हुआ

अनुराग कश्यप ने की अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' की तारीफ, कहा- पहली बार किसी फिल्म का मुझ पर इतना प्रभाव हुआ

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल बहुत पसंद आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 25, 2020 21:19 IST
anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHARMA/ANURAGKASHYAP10 अनुराग कश्यप ने की 'बुलबुल' की तारीफ

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स रिलीज हो गई है। अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी बुलबुल एक हॉरर फिल्म है। यह फिल्म फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को पसंद आई है। उन्होंने यह फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की है। साथ ही बताया कि वह यह स्क्रिप्ट कई सालों पहले पढ़ चुके हैं। अनुराग कश्यप ने  सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे थे।

अनुराग कश्यप ने लिखा- ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का मुझ पर इतना प्रभाव पड़ा हो। मैंने यह एक्सपेक्ट नहीं किया था। मैंने सालों पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी थी। यह मेरे मेलबॉक्स में है। इसमें विजन था, फिल्म में वह सब कुछ था, लेकिन यह अभी भी ऐसा नहीं था जो मैंने देखा। मुझे याद है जिन फिल्मों ने मुझे करियर दिया चाहे वो गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या कोई और। पहले कट पर उस तरह का प्रभाव नहीं पड़ा जो आखिरकार उस पर पड़ा। पहले कट अक्सर स्क्रिप्ट के करीब होते हैं। जिसका अर्थ है कि स्क्रिप्ट में सब कुछ था लेकिन फाइनल फिल्म नहीं थी।

अनुराग ने आगे लिखा- जब मैंने बुलबुल देखी, मुझे इसका लाल रंग में टाइटल बहुत पसंद आया। मुझे लाल रंग बहुत पसंद है। लाल रंग सिनेमैटिक है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि लाल रातें थीं, लाल चाँद, एक डरावनी रहस्य से यह एक मूडी कल्पित, शुद्ध कविता में तब्दील हो गई थी और यह मुझे रोमांचित कर गई थी।

अनुराग कश्यप ने फिल्म के हर एक कलाकार, डायरेक्टर, सिनेमेटोग्राफर सभी की तारीफ की। उन्होंने फिल्म का म्यूजिक भी शानदार बताया।

बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसे क्रिटिक और दर्शकों दोनों के ही अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म में तृप्ति दामरी के अलावा, राहुल बोस, अविनाश तिवारी , पाओमी दाम और परमब्राता चटर्जी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X