A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने 'रैंडम' फोटो शूट के साथ किया फन, विराट कोहली यूके में WTC फाइनल के लिए हैं तैयार

अनुष्का शर्मा ने 'रैंडम' फोटो शूट के साथ किया फन, विराट कोहली यूके में WTC फाइनल के लिए हैं तैयार

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

anushka sharma- India TV Hindi Image Source : ANUSHKA SHARMA/INSTAGRAM अनुष्का शर्मा ने 'रैंडम' फोटो शूट के साथ किया फन

अनुष्का शर्मा इसी साल की शुरुआत में मां बनी हैं और अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं। दिवा इन दिनों अभिनय से ब्रेक पर है, अपने पति विराट कोहली और अपनी बच्ची वामिका के साथ अपना समय बिता रही है। पावर कपल और उनकी छोटी राजकुमारी इस महीने की शुरुआत में डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के साथ यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए थे। बता दें, डब्ल्यूटीसी फाइनल कल भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच के साथ शुरू होने वाला है।

अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

और जब हर कोई डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर उत्साहित है, अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया क्योंकि उन्होंने यूके से खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। ऐ दिल है मुश्किल है की अभिनेत्री ने मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें साझा की हैं क्योंकि उनका डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले एक रैंडम फोटो शूट था। तस्वीरों में अनुष्का को स्नीकर्स के साथ जींस और एक ओवरसाइज़्ड स्ट्राइप्ड शर्ट पहने देखा गया। इसके अलावा, उसने COVID 19 महामारी को देखते हुए मास्क पहना था। कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा है "एक 'रैंडम तस्वीरें लें और एक विचित्र कैप्शन के बारे में सोचें' तरह की पोस्ट।"

एक नजर अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर:

 

शाहरुख खान ने क्यों दिए थे 'द फैमिली मैन' की 'सुचि' को 300 रुपये, जानें

इससे पहले, अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत सेल्फी भी साझा की थी क्योंकि वह बेटी वामिका के लिए अपनी माँ की ड्यूटी के बीच वर्कआउट करते हुए देखी गई थीं। 

Latest Bollywood News

Related Video