Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने क्यों दिए थे 'द फैमिली मैन' की 'सुचि' को 300 रुपये, जानें

शाहरुख खान को सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि अपने को-स्टार्स भी प्यार करते हैं। शाहरुख खान को पॉजिटिविटी फैलाने और सेट पर मस्ती करने के लिए भी जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2021 18:33 IST
SHAH Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने क्यों दिए थे 'द फैमिली मैन' की 'सूचि' को 300 रुपये, जानें

द फैमिली मैन में सुची की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रियता हासिल करने वाली प्रियामणि ने चेन्नई एक्सप्रेस में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने शानदार अनुभव के बारे में बात की है। उन्होंने बताया  है कि कैसे उन्हें एक बार शाहरुख से 300 रुपये मिले थे जिसे, वह अभी भी अपने पर्स में रखती हैं।

प्रियामणि ने साझा किया शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव

शाहरुख खान को सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि अपने को-स्टार्स भी प्यार करते हैं। शाहरुख खान को पॉजिटिविटी फैलाने और सेट पर मस्ती करने के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रियामणि ने सुपरस्टार के साथ काम करने और शूटिंग के दौरान उन्हें 300 रुपये कैसे दिए, इस बारे में खुलकर बात की।

प्रियामणि ने कहा, "उन्होंने मुझे पहले दिन से ही बेहद सहज बना दिया था, जब से मैं उनसे मिली था, मैं शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले पहुंच गई थी। उस समय से लेकर जब तक हमने शूटिंग पूरी नहीं की, वह एक खास अनुभव रहा।"

प्रियामणि बताती हैं कि शूटिंग के बीच में, उन्होंने उनके आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति खेला। प्रियामणि ने कहा, ''उन्होंने मुझे 300 रुपये दिए जो मेरे पास अभी भी मेरे पर्स में हैं। वह बस आपको सहज महसूस कराते हैं। वह हमारे देश के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं।" 

प्रियामणि और मनोज बाजपेयी की जोड़ी को फैंस द फैमिली मैन वेब सीरीज में काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों के बीच की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री के जरिए इस सीरीज में समां बांध दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement